प्रीमियम टेक ब्रैंड OnePlus के प्रीमियम स्मार्टफोन पर सबसे बड़े डिस्काउंट का फायदा मिल रहा…

प्रीमियम टेक ब्रैंड OnePlus के प्रीमियम स्मार्टफोन पर सबसे बड़े डिस्काउंट का फायदा मिल रहा है और इसे ओरिजनल कीमत के मुकाबले 28,000 रुपये से ज्यादा सस्ते में खरीदा जा सकता है। यह बंपर डील OnePlus 10R 5G पर मिल रही है और इस स्मार्टफोन को अब तक की सबसे कम कीमत में लिस्ट किया गया है। ध्यान रहे, डिवाइस कंपनी की अफॉर्डेबल Nord-सीरीज का हिस्सा नहीं है यानी कि इसके कैमरा से लेकर हार्डवेयर और परफॉर्मेंस तक सब दमदार है।

वनप्लस फोन पर इतना बड़ा डिस्काउंट शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन की ओर से ऑफर किया जा रहा है। अमेजन पर 4 मई से Great Summer Sale शुरू हो रही है लेकिन उससे पहले ही चुनिंदा डिवाइसेज और स्मार्टफोन्स पर Kickstarter Deals ऑफर की गई हैं। यही वजह है कि OnePlus 10R 5G पर ओरिजनल कीमत के मुकाबले 8,000 रुपये का तो फ्लैट डिस्काउंट ही दिया जा रहा है। इस प्रीमियम फोन को यूजर्स अब मिडरेंज प्राइस पर खरीद सकते हैं। 

कम कीमत पर ऐसे खरीदें OnePlus 10R 5G
OnePlus 10R 5G के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले बेस वेरियंट की भारतीय मार्केट में कीमत 38,999 रुपये रखी गई है। अमेजन किकस्टार्टर डील के साथ इसे 21 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद प्लेटफॉर्म पर 30,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। ICICI Bank, Kotak Bank और चुनिंदा अन्य बैंक्स के डेबिट-क्रेडिट कार्ड्स से भुगतान या EMI लेनदेन की स्थिति में OnePlus 10R 5G पर 10 पर्सेंट अतिरिक्त छूट मिल रही है। 

Back to top button