चन्द्रिका के बाद बिग बॉस के घर में शामिल होगी ये इन्फ्लुएंसर, मुनव्वर फारुकी से है खास रिश्ता

रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन का फैंस बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में इस शो का प्रोमो भी जारी किया गया था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया और प्यार दिया। इस बार शो में शामिल होने वाले कई कंटेस्टेंट के नाम भी सामने आ गए हैं। अब इस लिस्ट में एक और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर का नाम शामिल हो गया है। जो लंबे से सुर्खियों में भी बनी हुई हैं।

ऐसे में अगर ये सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर इस शो का हिस्सा बनती हैं, तो फैंस को अलग ही धमाल देखने को मिलेगा। वहीं, बिग बॉस ओटीटी 3 में शामिल होने वाली इस कंटेस्टेंट का मुनव्वर से भी अच्छा बॉन्ड रहा है।

अनिल कपूर करने वाले हैं होस्ट
शो का मजा दोगुना होने वाला है, क्योंकि इस बार बिग बॉस 3 को होस्ट सलमान खान नहीं, बल्कि अनिल कपूर करने वाले हैं। ऐसे में दर्शक नए होस्ट को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

ये सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर होंगी शामिल
अभी तक शो में शामिल होने के लिए शहजादा, वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित, पौलोमी दास समेत कई स्टार्स शामिल हो सकते हैं। इसी बीच द फ्री प्रेस जर्नल की रिपोर्ट के अनुसार, अंजलि अरोड़ा भी इस शो का हिस्सा बन सकती हैं। बिग बॉस ओटीटी 3 में उनकी एंट्री कन्फर्म मानी जा रही है।

बता दें कि कंगना रनौत के शो लॉक अप में भी अंजलि अरोड़ा को देखा गया था। उस शो में मुनव्वर फारूकी के साथ उनका काफी अच्छा बॉन्ड देखने को मिला था। वहीं, अंजलि बड़े पर्दे पर वह माता सीता का रोल प्ले करने वाली हैं।

उन्होंने खुद अनाउंस किया था कि वह ‘श्री रामायण कथा’ (Shri Ramayan Katha) से फिल्म डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक सिंह करने वाले हैं और प्रकाश महोबिया, संजय बुंदेला इसका निर्माण कर रहे हैं।

Back to top button