बिग बॉस ने बनाया ऐसे सदस्य को कैप्टन, जिसका नाम सुन कर उड़ जाएंगे आपके होश..

बिग बॉस 16 में जो हो वो कम है, दर्शकों को भी घर में रोज  होने वाला हाई ऑक्टेन ड्रामा पसंद आता है। आज जो कंटेस्टेंट आपको कमजोर लग रहा है वो कल घर का सरताज बन जाता है और फिर पलट जाता है घरवालों का पूरा गेम। इस बार भी बिग बॉस ने ऐसा ही कुछ किया है, घर का कैप्टन ऐसे सदस्य को बनाया है जिसका नाम सुन आपके होश उड़ जाएंगे, कानों पर भरोसा नहीं होगा।

बीबी 16 का नया कैप्टन

दरअसल, हुआ ये कि घर में नए कैप्टन बनने की रेस में शामिल थे सौंदर्या शर्मा, विकास और अब्दु रोजिक। इसमें से वीकेंड का वार में अब्दु रोजिक घर से बाहर चले गए तो बाकी बचे सौंदर्या शर्मा और विकास। बिग बॉस इन दोनों से कहा कि आप आपसी सहमति से एक और सदस्य का नाम तय करें जो कैप्टेंसी टास्क में आपके साथ परफॉर्म करें। दोनों मिलकर भी कोई नाम तय नहीं कर पाए और इसी बात पर बिग बॉस को गुस्सा आ गया।

बिग बॉस के इतिहास में पहली बार किसी को कैप्टन बनने से पहले बर्खास्त किया गया। और इस तरह सौंदर्या और विकास का सपना टूट गया। अब लाइव फीड देखकर खबरें देने वाली वेबसाइट ‘बिग बॉस 16 ताजा खबर’ के मुताबिक घर का नया कैप्टन उसे बनाया गया है जिसके नाम की किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी। ऐसे कंटेस्टेंट जो हमेशा शो छोड़कर बाहर जाने की ही बातें करता है।

घर के नए कैप्टन की दौड़ में स्टैन को मिली सफलता

अगर आप अभी भी अंदाजा नहीं लगा पाए तो हम आपको बताते हैं वो कोई और नहीं बल्कि हैं एमसी स्टैन। लाइव फीड के आधार पर घर के नए कैप्टन की दौड़ में स्टैन को सफलता मिली है। इसका मतलब है कि एक बार फिर घर पर मंडली का राज होगा। साजिद, शिव, निमृत का सिक्का एक बार फिर घर पर चलने वाला है।

सलमान खान ने इस बात पर लगाई थी फटकार

बता दें कि पिछले हफ्ते ही सलमान खान ने स्टैन को बार-बार शो छोड़ने का बोलने पर फटकार लगाई थी। जिसके बाद स्टैन की गर्लफ्रेंड का भी मैसेज उन्हें दिया गया तब जाकर उन्होंने शो में रुकने का फैसला किया। ऐसे में स्टैन को घर का कैप्टन बनाना फैंस का हजम नहीं होगा। 

Back to top button