फ्लिपकार्ट पर शुरू हुआ बिग बिलियन डेज सेल, ऐसे उठाए फायदा 

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल शुरू हो गई है. सेल के आते ही Gizmore ने अपनी नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है, जिसका नाम GIZFIT Glow है, जो सेल के दौरान काफी कम कीमत पर बिकेगी, उसके बाद इसकी कीमत भी बढ़ जाएगी. बारिश में भी इस स्मार्टवॉच को इस्तेमाल किया जा सकता है. क्योंकि यह IP68 प्रोटेक्शन रेटिंग के साथ आती है. आइए जानते हैं GIZFIT Glow की कीमत और फीचर्स…

कंपनी ने फ्लिपकार्ट पर सिर्फ 2,499 रुपये की कीमत में GIZFIT Glow लॉन्च किया है. हालांकि, यह केवल एक सीमित समय की विशेष डील है जो केवल भारत में फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल की अवधि के दौरान ही चलेगी. इसके बाद, इसका प्राइज टैग इसके वास्तविक मूल्य टैग 3,499 रुपये तक बढ़ जाएगा. नई स्मार्टवॉच को कई रंगों में भी पेश किया गया है, जिसमें ब्लैक, ब्राउन, बरगंडी विकल्प और अन्य विभिन्न स्ट्रैप रंग विकल्प भी शामिल हैं.

GIZFIT Glow Specifications

GIZFIT ग्लो स्लीक, हल्की और स्पोर्टी डिजाइन में आती है, इसके एल्यूमीनियम अलॉय बॉडी धातु के शरीर के लिए धन्यवाद जो फैशन और उपयोगिता के बीच संतुलन प्रदान करने में मदद करता है. यह 1.37 इंच के सर्कुलर AMOLED डिस्प्ले को स्पोर्ट करता है जिसमें 420 x 420 पिक्सेल रिजॉल्यूशन और 550 निट्स पीक ब्राइटनेस है. स्मार्टवॉच चमड़े की पट्टियों के साथ-साथ अधिक प्रीमियम अनुभव के लिए भी आती है.

GIZFIT Glow Features

डिवाइस IP68 सुरक्षा रेटिंग के साथ भी आता है, जो इसे पानी, पसीने के लिए प्रतिरोधी बनाता है, और यहां तक ​​कि डस्टप्रूफ भी है. इस बीच, डिस्प्ले स्वयं कई घड़ी चेहरों के समर्थन के साथ आता है. नया Gizmore GIZFIT Glow भी बायोमेट्रिक सेंसर के एक सूट के साथ आता है जो हृदय गति की निगरानी, ​​​​SpO2 मैपिंग, स्ट्रेस ट्रैकिंग, वूमेन हेल्थ मैपिंग और यहां तक ​​कि नींद और ध्यान संबंधी ट्रैकिंग सुविधाओं को भी सक्षम बनाता है. इसके अलावा इसमें कई स्पोर्ट्स मोड्स का भी सपोर्ट मिलता है.

Back to top button