अयोध्या गैंगरेप मामले में बड़ी कार्रवाई, आरोपी मोईद खान की बेकरी पर चला बुलडोजर…

अयोध्या में नाबालिग बच्ची से गैंगरेप मामले में बड़ी कार्रवाई की गई है। आरोपी सपा नेता मोईद खान की बेकरी बुलडोजर की कार्रवाई की जा रही है। भारी पुलिस फोर्स बुलडोजर के साथ बेकरी पर पहुंची है। कार्रवाई करते हुए बेकरी को गिराया गया। आरोपी पर सरकारी जमीन पर कब्जा करने का आरोप भी लगा है। इससे पहले मोईद खान की बेकरी पर छापे की कार्रवाई पूरी हो चुकी है। बेकरी पर फूड विभाग ने छापा मारा और दुकान में बन रहे सामानों का सैंपल लिया गया। बेकरी को सील कर दिया गया है।

बेकरी का लाइसेंस होगा रद्द
आरोपी सपा नेता मोईद खान की बेकरी पर फूड विभाग ने छापा मारा। छापे की कार्रवाई पूरी हो चुकी है। दुकान में बन रहे सामानों का सैंपल लिया गया। यह कार्रवाई सहायक खाद्य आयुक्त मानिकचंद सिंह ने की। बेकरी का लाइसेंस भी रद्द किया जाएगा।

धमकाने के आरोप में मामला दर्ज
नाबालिग से गैंगरेप के आरोपी और समाजवादी पार्टी (सपा) नेता समेत दो लोगों को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। अब इस मामले में एक और बड़ा एक्शन लिया गया है। पीड़िता और उसके परिजनों पर सुलह के लिए दबाव बनाया जा रहा था।सुलह न करने पर जान से मारने की धमकी का आरोप लगा है। इस आरोप में सपा नेता व नगर पंचायत भदरसा के चेयरमैन मोहम्मद राशिद, सपा नेता जय सिंह राणा व एक अन्य के खिलाफ कोतवाली नगर में मुकदमा दर्ज हुआ है। आरोपियों पर रात 11:00 बजे जिला महिला अस्पताल जाकर पीड़ित परिवार को सुलह करने की दी धमकी का आरोप लगा है।

जानिए क्या है पूरा मामला
यह घटना अयोध्या के थाना क्षेत्र पूराकलंदर की है। यहाँ के चौकी क्षेत्र भदरसा में समाजवादी पार्टी के नेता मोईद खान की बेकरी की दुकान है। जहां पर कुछ महिने पहले पीड़िता अपने मां के साथ मजदूरी कर वापस आ रही थी। रास्ते में मोईद की दुकान में कुछ समान लेने के लिए इसी दौरान दुकान में काम करने वाला  राजू और उसके मालिक मोईद ने पीड़िता से बारी-बारी सामूहिक दुष्कर्म किया। इसी दौरान आरोपितों द्वारा रेप का वीडियो भी बना लिया गया। किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी गई। बाद में इसी वीडियो से डरा-धमका कर पीड़िता से 2 महीने तक दोनों आरोपितों ने गैंगरेप किया। इस वजह से पीड़िता गर्भवती हो गई। लड़की के पेट में दर्द होने पर माँ को शक हुआ। जब यह बात लड़की की माँ को पता चली तो उसने पूरी वजह पूछी। पीड़िता ने सारी बात अपनी माँ को बता दी। आखिरकार मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई गई।

Back to top button