नया साल पर दोस्तों और फैमिली के साथ खेलने के लिए सबसे बेस्ट हैं ये 3 गेम

नया साल आने में अब कुछ ही समय बचा है। ऐसे मे नए साल का आगाज करने के लिए 31 दिसंबर की शाम को हर कोई पार्टी प्लान करता है। हालाँकि कुछ लोग बाहर जाकर एंजॉय करना पसंद करते हैं तो वहीं कुछ लोग घर पर ही पार्टी प्लान करते हैं। हालाँकि इस दौरान लोग अपनी पार्टी को यादगार बनाने के लिए पूरी कोशिश करते हैं। वैसे अगर आप भी पार्टी प्लान कर रहे हैं तो इसे मजेदार बनाने के लिए कुछ गेम्स खेल सकते हैं। आप दोस्तों और फैमिली के साथ खेलने के लिए ये गेम्स प्लान कर सकते हैं। 

ट्रुथ एंड डेयर –  ट्रुथ एंड डेयर एक बहुत ही फेमस गेम है, और इस गेम को बच्चों से लेकर बढ़ों तक काफी लोग खेलना पसंद करते हैं। यह गेम बेहद मजेदार है और इसको आप परिवार और दोस्तों के साथ खेल सकते हैं। इस गेम में आप एक-दूसरे से कुछ मजेदार सवाल पूछ सकते हैं। केवल यही नहीं बल्कि इसके अलावा कुछ मजेदार टास्क भी दे सकते हैं।

पासिंग द पार्सल- पासिंग द पार्सल गेम में एक फेमस खेल है जिसमें एक पार्सल एक व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति को दिया जाता है। इस खेल के दौरान, म्यूजिक बजता है और किसी चीज को खिलाड़ियों के बीच में पास किया जाता है, जैसे ही म्यूजिक रुकता है और उस दौरान जिस के हाथ में पार्सल होता है वह दूसरे खिलाड़ियों द्वारा दिए गए टास्क को पूरा करता है और गेम से बाहर हो जाता है। ऐसे ही अंत में जो बचता है वह जीत जाता है। 


तंबोला- तंबोला एक बेहतरीन गेम है। इसको आप परिवार और दोस्तों दोनों के साथ खेल सकते हैं। इसको खेलने के लिए आपको इसे गेम को खरीदना होगा और इस गेम को आप कई तरीकों से खेल सकते हैं।

Back to top button