टीवी शो अनुपमा की बरखा भाभी ने हाल ही में अपनी बोल्ड तस्वीरों से मचाया तहलका..

टीवी के चर्चित सीरियल अनुपमा लंबे समय से टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है। अनुपमा के सभी किरदार दर्शकों के दिलों में घर कर गए हैं। इस सीरियल की बरखा भाभी, जो अब तक अपने देवर अनुज कपाड़िया की दौलत हड़पना चाहती थीं, कुछ दिनों से बदली-बदली दिखाई दे रही हैं। बरखा भाभी जितनी ग्लैमरस एवं स्टाइलिश सीरियल में दिखती हैं, उससे कई अधिक वह रियल लाइफ में हैं। बरखा यानी अश्लेषा सांवत (Ashlesha Savant) ने हाल ही में अपनी बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। 

अनुपमा सीरियल में बरखा की भूमिका निभाने वाली अश्लेषा सावंत ने हाल ही में अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं। बरखा यानी अश्लेषा की इन फोटोज को देख नेटीजन्स का मुंह खुला का खुला रह गया है। तस्वीरों में अश्लेषा ने ब्लैक कलर का कोट पहना है, अश्लेषा कोट का बटन खोल अपना बोल्ड फिगर फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। अश्लेषा के ब्रालेस लुक को देख नेटीजन्स दीवाने हुए जा रहे हैं। 

बरखा भाभी का बोल्ड लुक देख अनुपमा भी स्वयं को प्रशंसक करने से रोक नहीं पाईं। बरखा की इन फोटोज पर रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने भी कमेंट किया है। रूपाली ने लिखा, ‘उफ्फ हॉटी’। साथ ही उन्होंने फायर और लव का इमोजी भी लगाया है। वही अश्लेषा की ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर छा गई है।

Back to top button