Anand Mohan Singh तीन मई को उनके बेटे की शादी होनी है, इसके लिए वह देहरादून पहुंच रहे हैं..

पूर्व सांसद आनंद मोहन का देहरादून के क्रॉस रोड में आलीशान मकान है। लेकिन इन दिनों वह देहरादून में नहीं हैं। तीन मई को उनके बेटे चेतन आनंद की शादी देहरादून में होनी है इसके लिए वह 30 अप्रैल को देहरादून आएंगे।

 1994 में गोपालगंज के तत्कालीन जिलाधिकारी जी कृष्णैया की हत्या के मामले में सजा काटने वाले बाहुबली नेता व पूर्व सांसद आनंद मोहन सिंह गुरुवार को जेल से रिहा हो गए हैं।

उनकी रिहाई के बाद से राजनीतिक गलियारों में हलचल मची हुई है। आनंद मोहन सिंह का उत्‍तराखंड से खास नाता है। देहरादून में उनका घर है। वहीं तीन मई को उनके बेटे की शादी होनी है, इसके लिए वह देहरादून पहुंच रहे हैं।

देहरादून में होनी है बेटे चेतन आनंद की शादी

पूर्व सांसद आनंद मोहन का देहरादून के क्रॉस रोड में आलीशान मकान है। लेकिन इन दिनों वह देहरादून में नहीं हैं। उनका परिवार स्‍थायी तौर पर यहां नहीं रहता है। 1996 में उन्‍होंने मकान बनवाया था, तब उनका बेटा यहां पढ़ता था। उस दौर में परिवार अक्‍सर यहां रहता था, लेकिन उसके बाद वह कभी कभार ही यहां आते रहे हैं।

13 अप्रैल को देहरादून आए थे आंनद मोहन

आंनद मोहन पैरोल मिलने के बाद 13 अप्रैल को देहरादून आए थे। तीन मई को उनके बेटे चेतन आनंद की शादी देहरादून में होनी है, इसके लिए वह 30 अप्रैल को देहरादून आएंगे।

नीतीश सरकार ने हाल ही जेल के नियमों में किया बदलाव

बता दें कि नीतीश सरकार ने हाल ही जेल के नियमों में बदलाव किया है, जिससे पूर्व सांसद और बाहुबली नेता आनंद मोहन की रिहाई का रास्‍ता अब साफ हो गया है। वे 15 वर्ष से अधिक कैद की सजा  काट चुके हैं।

जी कृष्णैया की पत्नी ने की राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री से दखल देने की अपील

वहीं आनंद मोहन की रिहाई पर कड़ी आपत्ति जताते हुए जी कृष्णैया की पत्नी जी उमा कृष्णय्या ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मामले में दखल देने की फिर से अपील की है।

Back to top button