अमेरिकी लेखक ने ब्लू टिक के लिए एलन मस्क से किया सवाल..  

अमेरिका लेखक स्टीफन किंग के ब्लू टिक के लिए एलन मस्क खुद भुगतान कर रहे हैं जिसे लेकर उन्होंने मस्क से सवाल किया है और कहा है कि ये पैसे उन्हें दान में दे देने चाहिए।

इन दिनों चर्चाओं में बना हुआ है। कंपनी के बॉस एलन मस्क की ओर से ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन लाए जाने के बाद से कंपनी ने उन सभी यूजर्स के  को वापस ले लिया है, जो इसके लिए भुगतान नहीं कर रहे थे। हालांकि, कुछ लोग अब मस्क के इस फैसले पर सवाल भी उठा रहे हैं।

कुछ प्रसिद्ध लोगों के ब्लू टिक को किया रिस्टोर

लोगों सवाल उठाने के बादकी ओर से पिछले दिनों कुछ प्रसिद्ध लोगों के ब्लू टिक को रिस्टोर कर दिया गया है। मस्क ने यह भी स्वीकार किया है कि वे इसके लिए भुगतान कर रहे हैं।

अमेरिकी लेखक उठाएं सवाल

मस्क की ओर से कुछ लोगों के ब्लू टिक के लिए पैसे दिए जाने पर अमेरिका के प्रसिद्ध लेखक स्टीफन किंग खुश नहीं है। बता दें, किंग का अकाउंट ट्विटर की ओर से बिना पैसे लिए रिस्टोर किया गया है। उन्होंने मस्क से कहा है कि ब्लू टिक के लिए पैसे दिए जाने से अच्छा है कि वे इन पैसों को यूक्रेन-रूस युद्ध के पीड़ितों को दान कर देना चाहिए।

उन्होंने इसे लेकर एक ट्वीट में कहा कि मस्क को मेरे ब्लूटिक चेकमार्क को चैरिटी में दे देना चाहिए। मैं प्रितुला फाउंडेशन की सिफारिश करता हूं, जो यूक्रेन में जीवन रक्षक सेवाएं प्रदान करता है। यह केवल 8 अमेरिकी डॉलर है, इसलिए शायद मिस्टर मस्क इसमें थोड़ी और जोड़ सकते हैं।

मस्क ने दिया जवाब

ओर से अमेरिकी लेखक के इस ट्वीट पर जवाब दिया गया। मस्क ने लिखा कि मैनें अब तक यूक्रेन की सहायता के लिए 100 मिलियन डॉलर दान किए हैं और आपने अब तक कितना डोनेशन दिया है।

इन लोगों के लिए भुगतान कर रहे मस्क

मस्क की ओर से पिछले इस बात को स्वीकार किया था कि कुछ मशहूर हस्तियों के ब्लू टिक के लिए वे स्वयं भुगतान कर रहे हैं। इसमें बास्केटबॉल स्टार लेब्रोन जेम्स, विलियम शैटनर और लेखक स्टीफन किंग आदि का नाम शामिल हैं।

बता दें, मस्क ने ट्विटर का अधिग्रहण करने के बाद ब्लूटिक सर्विस को पेड कर दिया था, जिसके लिए यूजर्स को हर महीने कुछ राशि का भुगतान करना होगा।

Back to top button