शिक्षक दंपति की दर्दनाक मौत ,पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार

मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है। घटना महादेवा गांव के पास की है, तेज रफ्तार वाहन पेड़ से टकरा गया इस हादसे में ब्यौहारी के साखी में पदस्थ शिक्षक और उनकी पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी, चालक भी गंभीर रूप से घायल हुआ है जिसको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वाहन को दंपति का बेटा आर्यन चला रहा था जो गंभीर रूप से घायल है।

स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी सूचना
घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस को दी सूचना लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और स्थानीय लोगों की मदद से घायल आर्यन को अस्पताल भेजा गया। बताया जा रहा है कि स्कूल की छुट्टियों में सुधीर अपने घर गए हुए थे और छुट्टियां खत्म होने के बाद वापस पत्नी के साथ लौट रहे थे। इस हादसे के बाद वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है।

कटर मशीन से काटकर निकाले गए शव..
पति-पत्नी के शवों को कटर मशीन से काट कर बाहर निकाला गया। आपको बता दें की गाड़ी अचानक अनियंत्रित हो गई थी और पेड़ से टकरा गई। हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए इस हादसे में सुधीर और उनकी पत्नी फूल जय सिया की मौत हुई है। सुधीर छत्तीसगढ़ के जशपुर के रहने वाले थे और छुट्टियां खत्म होने के बाद अपने कार्य पर पत्नी के साथ लौट रहे थे।

Back to top button