पंजाब के बाबा जीवन सिंह नगर में खेत में सोए 80 वर्षीय वृद्ध को चारपाई से बांध कर की हत्या..  

पंजाब के अबोहर के सिडफार्म में स्थित बाबा जीवन सिंह नगर में एक खेत में सोए 80 वर्षीय वृद्ध को चारपाई से बांध कर हत्या करने का मामला सामने आया है। इस बारे में सूचना मिलते ही पुलिस के बड़े अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। आरोपियों ने लूटपाट के इरादे से उसकी हत्या कर दी और वे खेत में खड़ा हुआ ट्रक लेकर फरार हो गए।

 पंजाब के अबोहर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक वृध्द की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। दरअसल, अबोहर के सिडफार्म में स्थित बाबा जीवन सिंह नगर में एक खेत में सोए 80 वर्षीय वृद्ध को चारपाई से बांध कर हत्या करने का मामला सामने आया है। इस बारे में सूचना मिलते ही पुलिस के बड़े अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।

लूटपाट के इरादे से की हत्या

बताया जा रहा है कि खेत में एक ट्रैक्टर ट्राली भी खड़ी थी, जो गायब है। जिससे अंदेशा लगाया जा रहा है कि लूट के ईरादे से यह घटना को अंजाम दिया गया। जानकारी के अनुसार मृतक करतार सिंह अपने खेत में रात को सोया हुआ था। रात के समय कुछ अज्ञात लोगों ने खेत में पहुंचकर वृद्ध की चारपाई से बांध कर उसकी  कर दी

मामले की जांच में जुटी पुलिस

सुबह जब परिजनों ने खेत मे चक्कर लगाया तो उन्हें इस घटना के बारे में पता चला। बताया जा रहा है कि खेत में ट्रैक्टर ट्राली भी खड़ी थी, जो अब गायब है। फिलहाल पुलिस लूटपाट के एंगल से जांच कर रही है। मौके पर एसएसपी अवनीत कौर सिद्धू सहित विभिन्न अधिकारी पहुंचे हुए हैं और जांच की जा रही है।

की पहचान की है, जिसे पिछली सरकार के कार्यकाल के दौरान कौड़ियों के भाव पट्टे पर दे दिया गया था। उन्होंने कहा कि इस जमीन को जल्द ही खाली कराया जाएगा और इस संबंध में दोषी पाए जाने पर किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा.

Back to top button