9 हजार से भी कम दाम में मिल रहा 16GB रैम वाला ये धांसू 5G फोन

अगर आप सेल के दौरान कम कीमत में कोई बढ़िया सस्ता 5G स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। Flipkart पर चल रही सेल में Infinix HOT 30i फोन को काफी डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है।

इस फोन में आपको कई जबरदस्त फीचर देखने को मिलते हैं। इस फोन में 8GB रैम और 50MP का कैमरा दिया गया है। आप इस फोन को 10 हजार से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। आइए आपको ऑफर और डील के बारे में डिटेल से बताते हैं।

Infinix HOT 30i पर जबरदस्त डिस्काउंट

दरअसल ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर Infinix HOT 30i को कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन की कीमत 11,999 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट से खरीदारी करते हैं तो डिवाइस को 8299 रुपये में खरीद सकते हैं। फोन पर बैंक ऑफर के तहत भी बचत की जा सकती है। अगर आप Bank of Baroda Credit Card से ट्रांजेक्शन करते हैं तो नए फोन पर 10% की बचत कर सकते हैं।

Infinix HOT 30i पर EMI ऑफर

अगर आपका बजट कम है तो आप इस फोन को EMI ऑफर में भी घर ले जा सकते हैं। फ्लिपकार्ट इस फोन पर जबरदस्त EMI ऑफर दे रहा है। आप महीने की सिर्फ 292 रुपये देकर इस फोन को अपने घर ला सकते हैं। यानी नया फोन आपको सिर्फ 292 रुपये में मिल जाएगा। आप हर महीने जितना EMI बनेगा उतना बस आपको देना पड़ेगा।

Infinix HOT 30i के फीचर्स

स्मार्टफोन में 90Hz रिफ्रेश रेट, HD+ (1612 × 720 पिक्सेल) रिज़ॉल्यूशन और 500nits पीक ब्राइटनेस के साथ 6.6-इंच IPS LCD डिस्प्ले है। स्मार्टफोन में 8GB मेमोरी और 128GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। एक्सटेंडेड रैम के साथ मेमोरी को और 8GB तक बढ़ाया जा सकता है। स्मार्टफोन XOS 12 के साथ प्री-लोडेड आता है, जो Android 12 पर आधारित है।

Infinix Hot 30i एक डुअल-रियर कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करता है जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा है। मेन कैमरा एआई लेंस और एक एलईडी फ्लैश के साथ आता है। सेल्फी के लिए फोन में 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन 5000mAh बैटरी और 10W चार्जिंग सपोर्ट से लैस है।

Back to top button