मुंबई की धारावी स्लम बस्ती की रहने वाली 14 साल की मलीशा खारवा को इस लग्जरी ब्यूटी ब्रांड का ब्रांड एम्बेसडर चुना गया

मुंबई की धारावी स्लम बस्ती की रहने वाली 14 साल की मलीशा खारवा को लग्जरी ब्यूटी ब्रांड फॉरेस्ट एसेंशियल्स के नए कैंपेन ‘द युवती कलेक्शन’ का ब्रांड एम्बेसडर चुना गया है। साल 2020 में हॉलीवुड अभिनेता रॉबर्ट हॉफमैन ने मलीशा को खोजा था, जब वह एक गाने की शूटिंग के लिए मुंबई पहुंचे थे। जिन्होंने बाद में इस लड़की के लिए एक इंस्टाग्राम अकाउंट भी खोला। 14 वर्षीय मलीशा खारवा के इंस्टाग्राम पर इस वक्त 2 लाख 25 हजार से अधिक फॉलोअर हैं। 

मुंबई के स्लम एरिया में रहने वाली मलीशा ने हाल के वर्षों में कई मॉडलिंग गिग्स बनाए हैं। साथ ही वह “लिव योर फेयरीटेल” नाम की एक शॉर्ट फिल्म में भी काम कर चुकी हैं। अब, उनकी बड़ी और ताजा उपलब्धि यह है कि उन्हें फ़ॉरेस्ट एसेंशियल्स के अभियान के लिए  ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया है। इसके पीछे संस्था का उद्देश्य है- युवाओं को मानसिक रूप से सशक्त बनाना।

फॉरेस्ट एसेंशियल्स ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें मलीशा को उनके स्टोर में एंट्री लेते हुए अभियान के साथ तस्वीरें लेते हुए देखा जा सकता है। क्लिप को साझा करते हुए ब्रांड ने लिखा, “अपने सपनों को सामने देखकर इस लड़की का चेहरा खुशी से चमक उठा है।”

Back to top button