दम हैं तो बताइये इनमें कौन मां है और कौन बेटी

जयपुर  के  वैभव पैलेस में शुक्रवार को आयोजित एलीट मिस इंडिया के ऑडिशन में पूर्व मिसेज यूनिवर्स रश्मि सचदेवा ने पार्टिसिपेट किया।  19 की उम्र में शादी करने वाली रश्मि ने प्रेग्नेंसी के बाद वेट गेन किया था।मां है और कौन बेटी

महज 19 साल की उम्र में रश्मि की शादी दिल्ली के चार्टर्ड अकाउंटेंट मनोज सचदेवा से हुई थी। तब वो ग्रैजुएशन के फर्स्ट ईयर में थीं। 13 सितंबर 1995 को उनकी बेटी अस्का का जन्म हुआ। उन्होंने बेटी को संभालते हुए ग्रैजुएशन और इंटीरियर डिजाइनिंग में डिप्लोमा पूरा किया। बेटी अस्का 22 साल की है और दिल्ली यूनिवर्सिटी से इंग्लिश ऑनर्स कर रही है। 

Bigg Boss के घर से OUT होते ही बंदगी ने पार की सारी हदें, यूजर्स ने किए ऐसे भद्दे कमेंट्स

रश्मि ने बताया, “मुझे बचपन से ही फोटो क्लिक करवाने का शौक था। एक बार सिर्फ शौकिया एक मैगजीन में मैंने अपनी फोटो भेजी थीं और वो पब्लिश हो गईं।”  मॉडलिंग वर्ल्ड में एंट्री के बारे में वो बताती हैं, “2015 में दिल्ली में एक मिसेज ब्यूटी पेजेंट था, जिसमें मेरी फ्रेंड पार्टिसिपेट कर रही थी। यह देखकर मेरी बेटी बोली – मम्मी आपको भी ट्राय करना चाहिए। पहले मैंने मना किया, लेकिन वो उस कॉन्टेस्ट के लिए जिद पकड़ कर बैठ गई। मैंने पार्टिसिपेट किया और खिताब मुझे मिल गया। इसके बाद मैंने मिसेज इंडिया का खिताब जीता और मिसेज एशिया इंटरनेशनल का टाइटल मिला। यहीं से मैं चीन के ग्वांग्झू में हुए मिसेज यूनिवर्स के लिए गई थी, जहां मुझे मिसेज यूनिवर्स गोल्डन हार्ट का टाइटल मिला।”

 

 

Back to top button