लालू यादव के बेटे तेजप्रताप की शादी तय, ये हो सकती हैं राबड़ी की बहू

पटना। मीडिया में यह सवाल भी काफी समय से था कि बिहार के मोस्‍ट एलिजेबल बैचलर और राजद सुप्रीमो लालू यादव व राबड़ी देवी के दोनों बेटे तेजप्रताप-तेजस्‍वी यादव कब शादी करेंगे? अब इसका जवाब मिल गया है। अगले महीने 12 मई को लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप की शादी होगी। वहीं, इसी महीने की 18 को पटना के होटल मौर्या में रिंग सेरेमनी होगी। लालू यादव के बेटे तेजप्रताप की शादी तय, ये हो सकती हैं राबड़ी की बहू

राजद विधायक और बिहार के पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी से तेजप्रताप की शादी की चर्चा पिछले दो महीनों से चल रही थी। दोनों की शादी तय हो गई। 18 अप्रैल को सगाई और 12 मई को शादी होगी। इस शादी में लालू प्रसाद यादव शामिल होंगे या नहीं, इस बात पर संशय बना हुआ है।

कौन हैं चंद्रिका राय

चंद्रिका राय बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री दारोगा राय के बेटे हैं। दरोगा राय बिहार के 10वें मुख्यमंत्री थे। वे 16 फरवरी 1970 से लेकर 22 दिसंबर 1970 तक बिहार के मुख्यमंत्री रहे। फिलहाल चंद्रिका राय सारण के परसा विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं।

शादी को लेेकर चर्चा में रहे हैं तेजप्रताप-तेजस्‍वी

लालू यादव के दोनों बेटे तेजप्रताप यादव और तेजस्‍वी यादव बिहार के मोस्‍ट एलिजेबल बैचलर में शामिल हैं। कुछ समय पहले जब सुशील मोदी ने कहा था कि लालू यादव के बेटों को भी शादी कर लेनी चाहिए तो तेजप्रताप ने कहा था कि सुशील मोदी ही उनके लिए लड़की ढूंढ कर लाएं। यदि लड़की उनके परिवार वालों को पसंद आएगा तो वह शादी कर लेंगे।

वहीं, शादी की बात पर तेजस्‍वी यादव ने कुछ दिनों पहले कहा था कि पहले बड़े भाइयों की शादी तो हो जाए, फिर अपनी शादी के बारे में सोचेंगे। बड़े भाइयों की लिस्‍ट में सबसे पहला नाम अपने बड़े भैया तेज प्रताप यादव का नहीं, बल्कि केन्‍द्रीय मंत्री रामविलास पासवान के बेटे चिराग़ पासवान का आता है।उसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बेटे निशान्त हैं और इसके बाद उनके अपने भाई तेजप्रताप यादव हैं।

बता दें कि कर्रेब एक साल पहले पथ निर्माण विभाग द्वारा जारी हेल्पलाइन नंबर पर तेजस्वी यादव को 40,000 से ज्यादा शादी का प्रस्ताव आने की खबर सुर्खियां बनी थी। तब तेजस्वी ने इस बाबत कहा था कि वो अपने माता-पिता की इच्छा से उनकी पसंद की लड़की से शादी करेंगे।

You may also like

मध्यप्रदेश चुनाव : कल भाजपा आयोजित करेगी ‘कार्यकर्ता महाकुंभ’, PM मोदी समेत कई बड़े नेता होंगे शामिल

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव तेजी से नजदीक आ