जालंधर में तेज रफ्तार ऑडी कार का तांडव, पढ़े पूरी खबर

जालंधर-अमृतसर हाईवे पर स्थित विधिपुर के समीप देर रात करीब 9 बजे एक तेज रफ्तार कार ने ई-रिक्शा को टक्कर मार दी। टक्कर में 3 लोगों की मृत्यु हो गई तथा 2 गंभीर रूप से घायल हो गए। लोगों ने इस टक्कर की सूचना थाना मकसूदां की पुलिस को दी गई तथा ए. एस. आई, जतिन्द्र शर्मा पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की।

पुलिस ने तीनों मृतकों के शवों को मोर्चरी में रखवा दिया तथा दोनों घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में दाखिल करवा दिया।सब-इंस्पैक्टर मेजर सिंह ने बताया कि उन्होंने जांच में पाया कि जगदीश चंद्र पुत्र दर्शन लाल निवासी श्री गुरु रविदास नगर मकसूदां ई-रिक्शा में सवारियां परमजीत सिंह उर्फ पम्मा पुत्र मोहन लाल निवासी विधिपुर, पंकज निवासी मुस्लिम कालोनी, गोबिन्दा नूरपुर कालोनी, हरप्रीत पुत्र अवतार निवासी नूरपुर कालोनी जालंधर से विधिपुर लेकर जा रहा था कि जब वे विधिपुर से कुछ दूरी पर सर्विस लाइन पर थे तो पीछे से एक तेज रफ्तार ऑडी कार ने ई-रिक्शा को जोरदार टक्कर मार दी तथा कार चालक मौके से फरार हो गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ई- रिक्शा पूरी तरह से टूट कर बिखर गया। इस टक्कर में मौके पर ई-रिक्शा चालक जगदीश चंद्र पुत्र दर्शन लाल, परमजीत सिंह उर्फ पम्मा पुत्र मोहन लाल तथा पंकज निवासी मुस्लिम कालोनी की मौके पर मृत्यु हो गई तथा हरप्रीत पुत्र अवतार तथा गोबिन्दा गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना की सूचना जब मृतकों के पारिवारिक सदस्यों को मिली तो वे सिविल अस्पताल में पहुंचे जहां पर शव देख कर उनका रो-रोककर बुरा हाल हो गया। सब-इंस्पैक्टर मेजर सिंह ने बताया कि कार के नंबर से कार चालक को ट्रेस किया जा रहा है तथा जल्द ही चालक को काबू कर लिया जाएगा। मृतक जगदीश के रिश्तेदार के बयानों पर मामला दर्ज किया जा रहा है। पुलिस ने ऑडी कार तथा ई-रिक्शा को कब्जे में ले लिया है। पुलिस द्वारा जब्त की गई ऑडी कार चंडीगढ़ की है। सूत्रों के अनुसार गाड़ी ए.पी.एल. मार्कीटिंग प्रा. लि. कंपनी की है तथा इससे संबंधित व्यक्ति से पुलिस पूछताछ में पता लगाएगी कि कार को एक्सीडेंट के समय कौन चला रहा था।

Back to top button