T-Series के मालिक भूषण कुमार ने दान में दिए इतने करोड़ रुपए

इस समय पूरी दुनिया कोरोना वायरस की महामारी से काफी परेशान है। पूरा देश इस समय लॉकडाउन में है। ऐसे में लोगों के स्वास्थ्य के साथ ही गरीब और मजदूरों पर आर्थिक संकट छा गया है। वहीं बॉलीवुड सितारे भी सरकार के मदद करने और कोरोना से जंग जीतने के लिए सामने आ रहे हैं।
हाल ही में टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार का नाम भी शामिल हो गया है। भूषण कुमार ने 12 करोड़ रूपये दान किये हैं। भूषण कुमार ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए बताया कि वो पीएम केयर फंड में 11 करोड़ रुपए दान करेंगे।

In this hour of need, I pledge to donate Rs. 1 crore to the CM’s relief fund along with my family at @Tseries. Hope we all get through this difficult time soon. Stay home, stay safe. @CMOMaharashtra @OfficeofUT @AUThackeray #IndiaFightsCorona https://t.co/HbIuOKWL0C
— Bhushan Kumar (@itsBhushanKumar) March 29, 2020

इसके साथ ही महाराष्ट्र सीएम फंड के लिए वो 1 करोड़ रुपए का दान करेंगे। इसके साथ भूषण कुमार ने लिखा कि इस मुश्किल घड़ी को हम पार कर जाएंगे। घर पर रहिए और सुरक्षित रहिए।
इससे पहले अक्षय कुमार ने पीएम केयर फंड में 25 करोड़ रुपये दान करने की घोषणा की है। अक्षय ने ट्वीट कर जानकारी दी कि वो अपनी बचत से 25 करोड़ रुपये दान करेंगे।
वरूण धवन ने 55 लाख और ऋतिक रोशन ने BMC को 20 लाख रुपए की आर्थिक मदद देने की घोषणा की है। कपिल शर्मा ने इससे पहले 50 लाख रुपए पीएम राहत कोष में डोनेट करने की घोषणा की है और सव्यसांची ने 15 करोड़ देने का ऐलान किया है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button