स्वाति मालीवाल का बयान, आठ महीने की बच्ची का नहीं दिल्ली महिला आयोग का हुआ हैं रेप

दिल्ली में आठ महीने की बच्ची के साथ हुए रेप की घटना के बाद राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल बिफर गयी हैं. उन्होंने पिछले कुछ घंटे में लगातार ट्‌वीट किया है और अपना आक्रोश जताया है. उन्होंने ट्‌वीट किया – मैं क्या करुं? मैं लगातार मांग कर रही हूं कि रेपिस्ट को छह महीने में फांसी दिया जाये, पुलिस के संसाधन और जवाबदेही बढ़ाया जाये, लेकिन कुछ नहीं हो रहा. यह आठ महीने की बच्ची के साथ रेप नहीं हुआ, बल्कि राज्य महिला आयोग का रेप हुआ है.  

कोई भरता है पेट्रोल, कोई बेचता है पतंग और है कोई कबाड़ी ये है आपके PM मोदी का पूरा परिवार

उन्होंने कहा कि मैं गृहमंत्री राजनाथ सिंह के घर के बाहर भी बैठी और मांग की कि बलात्कारियों को छह महीने के अंदर फांसी दी जाये, लेकिन कुछ नहीं हुआ. स्वाति मालीवाल ने लिखा- एक आठ महीने की बच्ची के साथ रेप हुआ है, ऐसे में दिल्ली खामोश कैसे रह सकता है.

तीन घंटे तक मासूम का आपरेशन हुआ. 27 साल के बेरहम रेपिस्ट ने उसे खून में लथपथ छोड़ दिया. अंदरूनी अंगों पर अमानवीय चोटें आयी हैं. कौन जिम्मेदार है? पूरा सिस्टम नपुंसक हो चुका है. किसी को फर्क नहीं पड़ता. कब बदलाव होगा? गौरतलब है कि दिल्ली में एक आठ माह की बच्ची के साथ उनके रिश्तेदार ने रेप किया है, जिससे बच्ची की स्थिति बहुत खराब है और वह आईसीयू में भरती है.
Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button