राजभर पर जमकर बरसे स्वामी प्रसाद मौर्य, कह दी ये बड़ी बात…

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर और समाजवादी पार्टी (सपा) के गठबंधन का अंत सियासी तलाक के साथ हुआ है। इसके बाद राजभर अब सपा नेताओं के टारगेट पर हैं। भाजपा से सपा में आए नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने गुरुवार को ओम प्रकाश राजभर पर निशाना साधते हुए कहा कि वह बंदरों की तरह रोज उछल कूद कर रहे हैं।

सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि, ‘जिस तरह से आज बंदरों की तरह एक डाल से कूदकर दूसरी डाल पर आने और जाने का सिलसिला बना हुआ है, यह गलत है। राजभर की पार्टी को उतनी सीटें दी गई थी, जितनी उन्होंने मांगी थीं। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ गठबंधन में वह कम सीट जीते थे, या तो राजभर को अतिमहत्वाकांक्षा है या उन्हें अपना उल्लू कहीं सीधा होता दिखाई दे रहा है

यूपी चुनाव से एन पहले भाजपा को छोड़ सपा की साइकिल पर सवार होने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि रोज उछल कूद करने से अहमियत घट जाती है और पार्टियां भी उन्हें गंभीरता से लेना छोड़ देती है, जहां जाने की बात कर रहे थे, उसने पहले ही नो-एंट्री का आदेश जारी कर दिया। बसपा चार दफा सत्ता में रह चुकी हैं, मगर जब ओम प्रकाश राजभर वहां जाने की बात कर रहे थे, तभी उसने भी अपने दरवाजे ही बंद कर लिए।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button