इस 15 साल छोटा कश्मीरी युवा के साथ शादी कर सकती हैं सुष्मिता सेन

बॉलीवुड अभिनेत्री एवं पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन अपने नए रिश्ते को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। बीते कुछ दिनों से सुष्मिता को एक मॉडल के साथ कई बार देखा गया। इन दोनों की एक साथ कई तस्वीरें भी वायरल हुईं जिसके बाद से इन दोनों के अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ा। वहीं अब सुष्मिता ने अपने इसी करीबी दोस्त के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है जिसका कैप्शन इन दोनों के रिश्ते की गवाही दे रहा है।इस 15 साल छोटा कश्मीरी युवा के साथ शादी कर सकती हैं सुष्मिता सेन

नैनीताल में रहने वाले कश्मीर के मूल निवासी रोहमन इन दिनों नेशनल मीडिया और सोशल मीडिया की सुर्खियों में हैं। उनका परिवार नैनीताल में कश्मीरी शॉल का व्यवसाय करता है। सुष्मिता सेन की जिंदगी खुली किताब की तरह है। वह बीते कुछ वक्त से फिल्म इंडस्ट्री से दूर जरूर हैं लेकिन लगातार लाइमलाइट में बनी हुई हैं। कुछ दिन पहले उनका नवरात्रि के दौरान धुनुची डांस खूब वायरल हुआ था तो वहीं अब उनकी रोहमन के साथ नजदीकियां सुर्खियों में हैं। सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर ताज महल के बाहर फोटो खिंचवाते हुए एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने ‘लव ऑफ लाइफ’ का कैप्शन दिया था।

सुष्मिता का यह कैप्शन कही न कही उनके और रोहमन के रिश्ते को लेकर भी इशारा कर रहा है। दिलचस्प बात यह है कि हाल ही में हुए मुंबई फैशन वीक में भी सुष्मिता अपनी दोनों बच्चियों और रोहमन के साथ बैठी हुई नजर आई थीं। रोहमन सुष्मिता की बेटियों के साथ मस्ती करते हुए भी दिखाई दिए। सुष्मिता को रोहमन के साथ एयरपोर्ट पर भी देखा गया था जिससे इस बात को और भी जोर मिला। सुष्मिता 42 साल ही है जबकि रोहमन 27 के, यानी कि दोनों ही उम्र का फासला 15 साल का है।

माता-पिता बेहद खुश
रोहमन के पिता रियाज और मां इस खबर से बेहद खुश हैं। उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले सुष्मिता सेन उन्हें फोन पर बधाई दी थी। अगर दोनों शादी करते हैं तो उन्हें बहुत खुशी होगी।

बताते है कि रोहमन देहरादून में आयोजित एक समारोह में शामिल होने गए थे। इस दौरान एक व्यक्ति ने उन्हें मॉडलिंग करने की सलाह दे डाली। इसके बाद उन्होंने इसे अपना पैशन बना लिया। कुछ समय बाद वह पिता को बिना बताए मुंबई चले गए।

Back to top button