सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियान की मौत के खुलेंगे नए राज़! SIT करेगी जांच…

दिशा सालियान मौत मामले में SIT के गठन की घोषणा कर दी गई है. अब इस पूरे मामले की जांच SIT करेगी. इसपर महाराष्ट्र सरकार द्वारा पुलिस को लिखित आदेश जारी किए गए हैं. SIT की स्थापना एडिशनल कमिश्नर नार्थ रीजन के नेतृत्व में होगी. मालूम हो कि 2020 में दिशा सालियान की मौत हुई थी. इसका कारण आत्महत्या बताया गया था, लेकिन इस मौत को अबतक संदिग्ध माना जाता रहा है. दिशा सालियन बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर भी थी और कई लोग दोनों ही मौत को जोड़ते हुए बड़ी आशंका जता रहे थे. राज्य सरकार इस मामले में निष्पक्ष जांच में जुटी है.

28 साल की दिशा सालियान दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वे 8 या 9 जून 2020 की रात को मुंबई के मलाड में गैलेक्सी रीजेंट बील्डिंग की 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या की थीं. हालांकि उनकी मौत को एक साजिश माना जाता है, इसलिए इसपर अबतक जांच जारी है.

सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियान की मौत के खुलेंगे नए राज़! SIT करेगी जांच, शिंदे सरकार पर बिफरे आदित्य ठाकरे
दिशा सालियान की मौत से राजनीतिक गलियारों में भी हलचल मची थी, क्योंकि इसके पीछे विपक्ष में ठाकरे ग्रुप के नेता आदित्य ठाकरे का भी नाम सामने आ रहा था. वहीं SIT जांच को लेकर उन्होंने सरकार पर जमकर हमला बोला. आदित्य ठाकरे ने मौजूदा सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वे जिनसे डरते हैं उनको बदनाम करने का काम करते हैं. सरकार सिस्टम का दुरुपयोग कर रही है. 31 दिसंबर को यह इनकी सरकार गिर जाएगी.

Back to top button