इस मशहूर एक्ट्रेस और युजवेंद्र चहल के बीच चल रहा है खुल्लम खुल्ला इश्क

क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता काफी पुराना है . संगीता बिजलानी और अजर्हुद्दीन हो या फिर अनुष्का और विराट, युवराज हेज़ल कीच हो या जहीर खान और सागरिका, हरभजन सिंह और गीता बसरा के बाद अब एक और नए जोड़े की इन दिनों खूब चर्चा हो रही है . जी हाँ एक और क्रिकेटर एक मशहूर एक्ट्रेस को अपना दिल दे बैठा है .इस मशहूर एक्ट्रेस और युजवेंद्र चहल के बीच चल रहा है खुल्लम खुल्ला इश्क

आपको बता दें की इन दिनों भारतीय क्रिकेट के जिस प्लेयर के प्यार की कहानी हर किसी की जुबानी बन गयी है वो और कोई नहीं बल्कि युजवेंद्र चहल हैं . आपकी जानकारी के लिए बता दें की चहल भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे स्लो ब्लोअर हैं और इनकी ब्लोव्लिंग स्किल के लाखों लोग दीवाने हैं . आइये जाने जहाँ एक ओर युजवेंद्र पर लाखो लडकियाँ अपनी जान छिड़कती है तो वहीँ उनका दिल किस पर आ गया है .

आपको बता दें की भारतीय बॉलर याजुवेंद्र चहल के प्यार के किस्से जिनके साथ काफी मशहूर हो रहे हैं वो और कोई नहीं बल्कि कन्नड़ बिग बॉस की विजेता रह चुकी अभिनेत्री तनिष्का कपूर है . जी हाँ इन दिनों चहल और तनिष्का के प्यार के किस्से सबकी जुबान पर छाए हुए हैं . दरअसल इन दोनो को अक्सर जहाँ भी देखा जाता है एक दुसरे के साथ ही देखा जाता है .

इन दोनों की मुलाकात के और प्यार की शुरुवात के बारे में आप को बता दे कि चहल और तनिष्का कपूर की मुलाकात एक आईपीएल मैच के दौरान हुई थी और तब से दोनों एक दूसरे को बेहद पसंद करने लग गए और मौके पर दोनों एक दुसरे के साथ ही पाए जाते हैं . जिसे देख कर अब कयास लगाये जाने लगे है कि जल्द ही यह जोड़ा भी शादी के बंधन में बंध सकता है .

 

Back to top button