..तो अब इस सुपरस्टार की सुपरहिट फिल्म का रीमेक बनाने जा रहे है किंग खान

- in मनोरंजन

वर्ष 2000 में रिलीज हुई सुपरस्टार कमल हासन की फ‍िल्‍म ‘हे राम’ को लेकर चर्चा हो रही है कि बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान इस फिल्म का ह‍िंदी में रीमेक बनाएंगे. गौरतलब है कि कमल हासन की ये फिल्म एक सुपरहिट फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. खबरों की माने तो शाहरुख़ खान इस फिल्म के ऑर‍िजनल प्रॉजेक्‍ट का भी ह‍िस्‍सा थे.

..तो अब इस सुपरस्टार की सुपरहिट फिल्म का रीमेक बनाने जा रहे है किंग खान

वहीं कमल हासन का कहना है कि वह इस फिल्म के रीमेक को लेकर बेहद खुश है. उन्होंने कहा कि “इस बात की खुशी है कि शाहरुख ने को-प्रड्यूसर भरत शाह से राइट्स हास‍िल क‍िए हैं और उन्‍हें उम्‍मीद है कि उनके पास फ‍िल्‍म से जुड़ी कुछ यादें होंगी चूंकि उन्‍होंने इसके ल‍िए अपनी दोस्‍ती और सर्विस दी है.” इसके अलावा कमल हासन ने इस बात की भी पुष्टि की कि “कैसे फ‍िल्‍म के खत्‍म होने पर शाहरुख को स‍िर्फ एक कलाई वाली घड़ी म‍िल पाई थी क्‍योंकि उनके पास शाहरुख को देने के ल‍िए और कुछ नहीं था.” फिलहाल तो शाहरुख़ खान अपनी आने वाली फिल्म ‘जीरो’ को लेकर व्यस्त है.

गौरतलब है कि शाहरुख खान इस फिल्म में एक बौने व्यक्ति का किरदार निभा रहे है. फिल्म में शाहरुख़ खान के साथ अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी मुख्य भूमिका में होगी. वहीं अभिनेता अभय देओल इस फिल्म में कैमियो करते नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्माण आनंद एल राय ने किया है. पिछले दिनों आनंद एल राय ने शाहरुख़ खान की तारीफ में कहा था कि शाहरुख़ खान से आज्ञाकारी कोई अभिनेता नहीं है.

You may also like

‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़’: बच्चों ने शाहिद कपूर के बेटे के लिए ये गिफ्ट देकर सबको कर दिया हैरान

एक्टिंग पर आधारित देश का जाना-माना रियलिटी शो