सुखबीर बादल पर सुनील जाखड़ ने कसा तंज, कहा- राजनीतिक करियर को लेकर दे दिया बड़ा बयान

पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रधान और लोकसभा सांसद सुनील जाखड़ ने कहा है कि गोबिंद सिंह लौंगोवाल बादल परिवार के लिफाफे से निकलने वाले एसजीपीसी के आखिरी प्रधान हैं क्योंकि जिस तरह लोग जागृत हो रहे हैं और टकसाली नेताओं ने आवाज बुलंद की है, भविष्य में लोगों की पसंद के नेता ही एसजीपीसी के प्रधान बन सकेंगे। उन्होंने कहा कि सुखबीर सिंह बादल द्वारा की गई पंथ विरोधी गलतियों के कारण अब उनका सियासी अंत यकीनी हो चुका है।सुखबीर बादल पर सुनील जाखड़ ने कसा तंज, कहा- राजनीतिक करियर को लेकर दे दिया बड़ा बयान

बुधवार को जारी एक प्रेस बयान में जाखड़ ने कहा कि भले ही अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने गोबिंद सिंह लौंगोवाल को दोबारा एसजीपीसी का प्रधान बनवा कर डेरामुखी के साथ अपनी पुरानी सांठगांठ का सबूत दिया है, वहीं उन्होंने एक बार फिर से पंथ के साथ धोखा किया है। जाखड़ ने कहा कि समय आ गया है जब शिअद के प्रधान सुखबीर बादल को अपनी सरकार के समय सत्ता के नशे में पंथ से की गई गद्दारी के लिए न सिर्फ माफी मांगनी पड़ेगी बल्कि कानून भी उनसे निपटेगा। 

उन्होंने कहा कि जिस जस्टिस रणजीत सिंह आयोग की रिपोर्ट पर अकाली दल और इसके सहयोगियों ने विधानसभा में चर्चा करके अपना जवाब देना भी जरूरी नहीं समझा था, अब एसआईटी के सामने पेश होने को मजबूर हो गए हैं।

Back to top button