सूर्य का मेष राशि में परिवर्तन, इन राशियों को होगा फायदा जबकि कुछ रहेगी नुकसान में…

- in धर्म

सूर्य सभी नौ ग्रहों के राजा हैं। सूर्य जब भी अपनी राशि बदलते हैं तो सभी पर इसका बड़ा असर पड़ता हैं। 14 अप्रैल 2018 को सूर्य अपनी राशि बदल रहें हैं। सूर्य इस दिन सुबह ही अपनी उच्च राशि मेष में प्रवेश करेंगे जो 15 मई तक इसी राशि में रहेंगे। सूर्य के राशि परिवर्तन से सभी राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा आइए जानते हैं।सूर्य का मेष राशि में परिवर्तन, इन राशियों को होगा फायदा जबकि कुछ रहेगी नुकसान में...

मेष राशि- सूर्य का प्रवेश इसी राशि में हो रहा है जिसके कारण इस राशि पर गहरा प्रभाव पड़ेगा। लाभ मिलने की प्रबल संभावना है। आय में इजाफा होगा। नौकरी में नए प्रस्ताव मिल सकते हैं। सूर्य के प्रभाव से विरोधियों पर जीत हासिल होगी।

वृष राशि-अचानक लाभ मिलने की संभावना है। जमीन के सौदे से फायदा मिल सकता है। घर में कलह-क्लेश बढ़ सकती है। यात्रा संभव है।

मिथुन राशि- इस राशि के जातकों के लिए सूर्य का मेष राशि में गोचर धन में वृद्धि करने के लिए उत्तम समय है। समाज में प्रतिष्ठा बढ़ेगी। व्यापार करने वाले लोगों को फायदा का सौदा होने के संकेत हैं।

कर्क राशि- सूर्य का इस राशि से 10वें भाव में गोचर से कई महत्वपूर्ण परिवर्तन होने के संकेत हैं। तरक्की पाने के प्रबल योग है। आय में बढ़ोतरी के प्रबल संकेत है। धार्मिक कार्यों के प्रति आपका रुझान बढ़ेगा।

सिंह राशि- इस राशि के लोगों को कई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। पिता से मतभेद हो सकता है। बनते काम बिगड़ सकते हैं। बेवजह का विवाद उत्पन्न हो सकता है।

कन्या राशि- सूर्य के राशि परिवर्तन से नौकरी में अपने अधिकारियों से मतभेद हो सकता है। किसी गैर कानूनी विवाद में फंस सकते है बचके रहना होगा। खर्चों में बढ़ोत्तरी होने की पूरी संभावना है।

तुला राशि-कई अदालती मामलो में फंस सकते हैं। लेकिन इन सबके बावजूद आप अपने विरोधियों को परास्त करने में कामयाब होंगे। संतान सुख मिलेगा।

वृश्चिक राशि- कार्यक्षेत्र में भी शुभ समाचार मिलने के संकेत हैं। आय में इजाफा होगा और प्रभावशाली लोगो के बीच संबंध बनाने के कई मौके मिलेगें। सरकारी नौकरी करने वालों को प्रमोशन और विदेश यात्रा के योग भी बन रहे हैं।

धनु राशि- सूर्य आपकी राशि से पांचवें भाव में गोचर करेगा जिसका प्रभाव आपकी आय पर सकारात्मक रुप से पड़ेगा। राशि वालों के जीवन में कई सकारात्मक परिवर्तन देखने को मिलेंगे।

मकर राशि- सूर्य आपकी राशि से चौथे भाव में जाएगा। धनु राशि वालों के लिए किसी जमीन के सौदे में फायदा मिल सकता है या फिर कोई मनपसंद जमीन मनमाफिक सौदा हो सकता है। इनकम बढ़ने के आसार है।

कुंभ राशि- इस राशि वालों के लिए कोई बड़ा आर्थिक लाभ मिलने के संकेत है। धार्मिक यात्रा पर जाने के योग है। संतान सुख का लाभ मिलेगा।

मीन राशि- सूर्य मीन राशि से दूसरे भाव में जाएगा। इस राशि के लोगों के लिए ससुराल पक्ष की तरफ से कोई सुनहरा उपहार मिल सकता है। नौकरी में प्रमोशन मिलने के आसार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

तुला और मीन राशिवालों की बदलने वाली है किस्मत, जीवन में इन चीजों का होगा आगमन

हमारी कुंडली में ग्रह-नक्षत्र हर वक्त अपनी चाल