भांजे से साथ फोटो खिंचवा रही मामी, अचानक बोली-दरवाजा बंद करो, और फिर…

एक महिला ने अपने भांजे के साथ मिलकर रिश्तों को तार तार कर दिया। पति की गैर मौजूदगी में महिला ने अपने भांजे के साथ शारीरिक संबंध बनाए।मामी

भांजे के अनुसार एक दिन वो अपने नए फोन में मामी की तस्वीरें खींच रहा था। तस्वीरें खींचते हुए मामी की साडी बार बार उतर रही थी। उसने मजाक में कहा कि साड़ी को उतार ही दो। मामी ने इसके बाद खुद कहा कि दरवाजा बंद करो तुम्हें सबकुछ दिखाती हूं। और उसके बाद मामी ने भांजे के साथ संबंध बनाए।

दरअसल इनदौर में एक भांजे पर अपने ही मामा का घर बर्बाद करने का आरोप लगा है। भांजे और मामी के बीच हुई महोब्बत ने रिश्तों को तार-तार कर दिया। युवक ने 6 अप्रैल को अपनी 30 वर्षीय पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। लेकिन 18 जून की शाम वह अपने 21 वर्षीय भांजे के साथ थाने पहुंची।

होटल में युवक और युवती ने सुसाइड नोट लिखकर की खुदकुशी

पति ने बताया कि उसके थाने पहुंचने की सूचना मिलने के बाद बच्चे और अन्य परिजनों के साथ थाने पहुंचे, तो जानकारी मिली कि उसने उसके भांजे से 16 अप्रैल को शादी कर ली। इसके बाद आक्रोश फूट पड़ा और दोनों की थाने में पुलिस के सामने ही जमकर पिटाई कर डाली।

दोनों का प्रेम प्रसंग पिछले दो साल से चलाता आ रहा है। अब वह उसके भांजे के साथ ही रहना चाहती है। उसके मुताबिक उन दोनों में खून का संबंध नहीं है। दोनों में दूर का मामी-भांजे का रिश्ता है। इस वजह से उन दोनों ने शादी की है। अब उसे उसके बच्चे भी नहीं चाहिए।

वहीं पति मान रहा है कि उससे गलती हो गयी, लेकिन वह भी अपने दिल के आगे मजबूर होने की बात कह रहा है। इस मामले का एक और खास पहलू यह भी सामने आया है कि युवती के दोनों बच्चों को मां की इन हरकतों की भनक थी।

बेटी ने बताया कि जब भी मां की कारस्तानी की शिकायत पिता को देने की कोशिश करती,तो मां उनकी पिटाई कर देती। मां के डर से हम दोनों चुप ही रहते।

हाल ही में उत्तराखंड में एक ऐसा ही मामला देखने को मिला। जिसे जानकर सब हैरान रह गए एक महिला ने अपने प्यार के चलते पति की हत्या कर दी। यहां मगन सिंह की करंट लगने से मौत हो गई थी। पुलिस ने इस मामले का सनसनीखेज खुलासा किया।

कोतवाली में सीओ जीसी टम्टा ने बताया कि पत्नी ने पति की हत्या की। मगन सिंह किन्नरों के यहां ढोलक बजाने का कार्य करता था। बीती 17 जून की रात उसकी करंट लगने से मौत हो गई थी।

शक होने पर पुलिस ने मगन की पत्नी राजेंद्री देवी को हिरासत में लिया। कड़ाई से पूछताछ में उसने सच उगल दिया। तब उसने बताया कि उसका भांजा विश्मभर उर्फ सोनू का दो साल से उसके घर में आना-जान था। इस बीच उसने उसके साथ सेक्स कई बार किया। लेकिन इस बात का पता उसके पति को लग गया। इस बात को लेकर दोनों में लड़ाई-झगड़े होते रहते थे।

17 जून को दिन में उसने और सोनू ने तय किया कि मगन को रास्ते हटा देंगे। इसके लिए रात 11 बजे का समय तय हुआ। इससे पहले उसने मगन को शराब पी लायी। फिर उसने फर्राटा फैन के तार को छीलकर मगन के दाहिने हाथ की कलाई पर बांध दिया। रात 11 बजे उसने सोनू को घर में बुलाया। इस बीच तार का दूसरा सिरा प्लग में लगा दिया।

करंट लगने से मगन की मौत हो गई। सीओ ने बताया कि सोनू राजेंद्री का दूर का भांजा था। जिससे उसके ड़ेढ़ वर्ष से अवैध संबंध थे। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बता दें कि भांजा 18 साल का था और मामी 40 साल की थी।
 
Back to top button