अचानक खाने का मन हुआ तंदूरी चिकन, शख्स ने नोट के बंडल जला गर्म की भट्टी

पैसा कमाने के लिए आम लोग दिन-रात मेहनत करते हैं, ताकि वे बेहतर से बेहतर जिंदगी जी सकें. इन पैसों से लोग अपने सुख-सुविधा की चीजें खरीदते हैं. बच्चों का ट्यूशन फीस भरते हैं. लेकिन कुछ लोगों को जन्म के साथ ही पैसों की कोई कमी नहीं रहती है. ऐसे में वे लोग इन पैसों की कोई कद्र नहीं करते. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप एक शख्स को भट्ठी में पैसा झोंककर आग लगाते हुए देख सकते हैं. वो नोटों के बंडल से भट्ठी को गर्म करता है. इन पैसों को आग में सिर्फ इसलिए झोंका गया, ताकि वो शख्स अपने लिए तंदूरी चिकन बना सके. इस वीडियो को देखने के बाद किसी को भी हैरानी होगी.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि सामने तंदूर की एक भट्ठी पड़ी हुई है, जिसमें आग सुलग रही है. उसके ठीक ऊपर में मसाले में लपेटकर चिकन को रखा गया है. देखने से ऐसा लगता है कि तंदूरी चिकन बनाने की तैयारी हो रही है. लेकिन भट्ठी के अंदर जैसे ही नजर पड़ती है, होश उड़ जाते हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि भट्ठी में कोयला के अलावा काफी संख्या में नोट पड़े हुए हैं. एक शख्स उन नोटों को अंदर की ओर धकेलता है, ताकि उसमें आग पकड़ सके. वहीं, दूसरा शख्स हाथ में सोने का चैन पहने हुए है और वह एक-एक करके नोटों को दोबारा भट्ठी में डालता हुआ दिख रहा है. उन जलते हुए पैसों से तंदूरी चिकन की सिकाई हो रही है.

इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट @_chicheme_pty3 पर शेयर किया गया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो का कैप्शन है, ‘एक लाइट बारबेक्यू, आप जानते हैं कि कहां है?’ हालांकि, यह वीडियो मेक्सिको का बताया जा रहा है, लेकिन इसमें नजर आ रहे लोग कौन हैं? इनकी जानकारी उपलब्ध नहीं है. लेकिन इस वीडियो को अब तक 54 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, जिस अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, उसे 1 लाख 49 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. इस वीडियो को अब तक 69 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है, साथ बहुत सारे लोगों ने शेयर भी किया है. वहीं, अब तक इस वीडियो पर 5 हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं.

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि क्या यह बेहतर नहीं होगा कि उस पैसे से कोयला और मांस का अच्छा टुकड़ा खरीदा जाए? दूसरे यूजर ने कमेंट किया है कि जब आप गरीब होते हैं, तभी आप पैसों की खनक दिखाने की कोशिश करते हैं. अमीर लोग ऐसा कभी नहीं करेंगे. तीसरे यूजर ने कमेंट किया है कि लगता है भाई भूल गया कि वह भी कभी गरीब हुआ करता था. फिर भी अगर आपको लगता है कि आपको पैसों की आवश्यकता नहीं है, तो इन्हें किसी और को दे दो. वहीं, एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है कि मुझे उम्मीद है कि वह पैसा नकली था, क्योंकि बहुत सारे लोग सड़कों पर बिना भोजन और बेघर रह रहे हैं. अगर वास्तव में पैसा जलाया गया है, तो यह अवैध होना चाहिए.

Back to top button