ऐसे-ऐसे वीडियो बनाती है मां-बेटी, देखते ही लोग करने लगते इस तरह की बातें

आपने अक्सर देखा होगा कि मम्मियां अपनी बेटियों को लेकर काफी प्रोटेक्टिव होती हैं. वो उन्हें अच्छा-बुरा बताती रहती हैं. किसी भी हाल में वो नहीं चाहेंगी कि उनकी बेटी को कोई कुछ गलत कह सके. हालांकि अब ज़माना बदल गया है, लोग सिर्फ अटेंशन पाने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. कुछ ऐसा ही कर रही है मां-बेटी की एक जोड़ी.

मां-बेटी मिलकर इस तरह के वीडियो बनाती हैं कि देखने वाले हैरान रह जाते हैं. पहले तो ये समझना ही मुश्किल होता है कि इनमें बेटी कौन है और मां कौन? फिर इसका कंटेंट देखने के बाद लोग अजीबोगरीब कमेंट भी करते हैं. आप खुद ही इनके वीडियो देखकर तय कर लीजिए कि इन्हें आप किस कैटेगरी में रखना चाहेंगे.

मां-बेटी के अजीबोगरीब वीडियो
वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लड़कियां घर के किचन में खड़ी हुई हैं. इनमें से एक हाथ में स्पैचुला लेकर गाने की एक्टिंग कर रही है तो दूसरी खाना बना रही है. थोड़ी ही देर में खाना बनाने वाली लड़की भी आकर उसके साथ खड़ी हो जाती है. हालांकि आप ये जानकर पचा नहीं पाएंगे कि दूसरी लड़की दरअसल लड़की नहीं बल्कि 19 साल की लड़की की मां है. उन दोनों में अंतर कर पाना भी मुश्किल है.

लोग बोले- मम्मी ज्यादा सुंदर हैं!
वायरल हो रहे वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर groupngamgai नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को लाखों लोगों ने देखा और हज़ारों लोगों ने पसंद किया है. वीडियो पर जो कमेंट आए हैं, उन्हें पढ़कर आपको शर्म आने लगेगी. बहुत से यूज़र्स ने बेटी को छोड़ मां में दिलचस्पी ली और कहा कि वो ज्यादा सुंदर हैं. कई यूज़र्स ने उनकी खूबसूरती की भी तारीफ की.

Back to top button