अागरा में पेपर लीक कराने का लालच देकर छात्राओं से छेड़छाड़, शिक्षक गिरफ्तार

आगरा। थाना रकाबगंज पुलिस ने एक नाबालिग छात्रा की शिकायत पर शिक्षक को गिरफ्तार किया है। शिक्षक पर कोचिंग में पढ़ने वाली 15 साल की नाबालिग छात्रा ने अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। छात्रा के पिता द्वारा दी गयी तहरीर के मुताबिक़ शिक्षक पेपर लीक कराने का लालच देकर छात्राओं से छेड़छाड़ किया करता था। थाना रकाबगंज पुलिस ने तहरीर पर शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। शिक्षक का नाम दीनदयाल है।अागरा में पेपर लीक कराने का लालच देकर छात्राओं से छेड़छाड़, शिक्षक गिरफ्तार

दीनदयाल ईदगाह क्षेत्र के बीडी जैन इंटर काॅलेज में फिजिक्स का प्रवक्ता है। शिक्षक पेपर लीक करने का लालच देकर छात्राओं से छेड़छाड़ किया करता था। 11 वीं की छात्रा को भी शिक्षक ने अकेले में बुला पेपर लीक करने का लालच दे कमरे में बन्द कर अश्लील हरकत करने लगा। जब छात्रा ने इसका विरोध किया तो शिक्षक ने उसे जान से मारने की धमकी तक दे डाली लेकिन डरी सहमी छात्रा ने हिम्मत दिखा आपबीती परिजनों को बताई तो पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर तत्काल एक्शन लेते हुए कलयुगी शिक्षक को दबोच लिया है।

ईदगाह चौकी इंचार्ज विनोद कुमार ने बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर शिक्षक को गिरफ्तार किया है। शिक्षक पुलिस को देख भागने की तैयारी में था जिसे छत से कूद दौड़कर दबोचा गया है। इस मामले में थाना रकाबगंज पुलिस ने धारा 354ए, 506आईपीसी, 7/8 पाॅक्सो एक्ट के तहत शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button