अवार्ड मिलने की ख़ुशी में स्टेज पर झूमते हुए 15 सेकंड में चली गई जान

- in राष्ट्रीय

मौत ऐसे भी आती है. आगरा में एक ट्रेवल एजेंसी में एडमिन एग्ज़ीक्यूटिव को अच्छे काम के लिए अवार्ड मिला. इस ख़ुशी में वह स्टेज पर जाकर झूमने लगा. स्टेज पर मौजूद दो लोग भी उसका साथ देने लगे. इतने में ही शख्स नाचते नाचते स्टेज पर गिर गया. शख्स को हॉस्पिटल पहुँचाया गया. जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. ये सब अवार्ड के लिए नाम बुलने के बाद सिर्फ 15 सेकंड में हुआ. उन्हें अवार्ड भी नहीं मिल पाया. डॉक्टर्स के मुताबिक मौत हार्ट अटैक आने से हुई.

मंच पर नाचते हुए अवॉर्ड लेने पहुंचे थे दूधनाथ पांडे

आगरा के ताजगंज थाना क्षेत्र के होटल में एक ट्रैवल एजेंसी का कार्यक्रम चल रहा था. इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मुंबई से विष्णु चंद्र दूधनाथ पांडे भी आए थे. विष्णु चंद्र इस कंपनी के एडमिन एग्ज़ीक्यूटिव के पद पर कार्यरत थे. कार्यक्रम के दौरान उन्हें भी सम्मानित करने के लिए मंच पर बुलाया गया. वह खुशी में नाचते हुए मंच पर पहुंचे और लगातार नाच ही रहे थे, लेकिन अवॉर्ड लेने से पहले ही उन्हें दिल का दौरा पड़ गया. ये सब अवार्ड के लिए नाम बुलने के 15 सेकंड में हुआ.

इराक से भारत आया 38 भारतीयों का शव, अमृतसर में लैंड हुआ प्लेन

अस्पताल पहुंचने से पहले ही हो गई मौत

मंच पर दिल का दौरा पड़ने के बाद आनन-फानन में दूधनाथ पांडे को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. जानकारी के मुताबिक अवॉर्ड पाने की खुशी में दूधनाथ पांडे अपने आप पर आपा खो बैठे और उन्हें हार्ट अटैक आ गया, जिससे उनकी मौत हो गई. लोग मौत का मंज़र देखते रह गए. 15 सेकंड पहले तक वह अपने साथियों के साथ बैठे थे. और अवार्ड के लिए नाम बुलने 15 सेकंड बाद उन्होंने दुनिया छोड़ दी. घटना से सभी स्तब्ध हैं. ख़ुशी से चल रहे कार्यक्रम के बीच मातम छा गया. घटना का विडियो वायरल हो रहा है.

 
 
 

You may also like

केंद्रीय कर्मचारी सैलरी बढ़ाने की मांग को लेकर ‘ऑल इंडिया प्रोटेस्‍ट डे’ का करेंगे पालन

केंद्रीय कर्मचारी सैलरी बढ़ाने की मांग को लेकर बुधवार (19