श्रीनगर: रविंद्र रैना बोले- जम्मू कश्मीर में भाजपा अपने दम लड़ेगी चुनाव

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना ने जम्मू कश्मीर में लोकसभा और विधानसभा चुनावों के लिए किसी भी गठबंधन से इनकार किया। सोमवार को श्रीनगर में प्रेस वार्ता को संबोधित करते ही रैना ने कहा कि भाजपा को प्रदेश में चुनाव के लिए किसी गठबंधन की जरूरत नहीं पड़ेगी। भाजपा अपने दम पर चुनाव लड़ेगी और जीतेगी।

रैना ने कहा, ‘भाजपा जम्मू-कश्मीर में सभी पांच सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए तैयार है। हम अपने दम पर लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। जब चुनाव आयोग (जम्मू-कश्मीर के लिए) विधानसभा चुनाव की घोषणा करेगा, तो हम अपने दम पर चुनाव लड़ेंगे।’

उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास है कि उनकी पार्टी दोनों चुनाव जीतेगी। भाजपा को जम्मू-कश्मीर के लोगों से भरपूर प्यार मिल रहा है। रैना ने कहा कि भाजपा को भरोसा है कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 7 मार्च को श्रीनगर में एक सार्वजनिक रैली के लिए आएंगे तो जम्मू-कश्मीर के लोग उनके प्रति अपना प्यार दिखाएंगे।

कश्मीर के लोगों के लिए यह खुशी की बात है कि पीएम मोदी सात मार्च को घाटी आ रहे हैं। जब पीएम कश्मीर आएंगे तो बख्शी स्टेडियम में दो लाख से ज्यादा लोग रैली में हिस्सा लेंगे। कश्मीर में खुशी की लहर कि पीएम मोदी कश्मीर आ रहे हैं।

रैना ने आगे कहा कि केंद्र की मोदी सरकार जम्मू-कश्मीर को वित्तीय आवंटन प्रदान करने में उदार रही है, जिसके परिणामस्वरूप केंद्र शासित प्रदेश में अभूतपूर्व विकास हुआ है। उन्होंने कहा, ‘2014 में मोदी के कश्मीर आगमन से बाढ़ पीड़ितों को आशा की किरण मिली थी। उन्होंने 80,000 करोड़ रुपये के विकास पैकेज की घोषणा की थी। उस पैकेज के कारण ही कश्मीर समस्याओं से बाहर आ सका।’

उन्होंने कहा, “मोदी सरकार ने जम्मू-कश्मीर के लिए उदारतापूर्वक धन आवंटित किया है। आज कश्मीर समृद्ध और शांतिपूर्ण दौर से गुजर रहा है।”

Back to top button