आज सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई Sonam Kapoor ने कहा-मेरे बेटे की फोटो मत लेना प्लीज…

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) इसी साल 20 अगस्त 2022 को पहली बार पेरेंट्स बने थे। बेटे के जन्म के बाद सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने कई तस्वीरे शेयर की, लेकिन अभी तक वायु का चेहरा नहीं दिखाया है। ऐसे में रविवार की सुबह एक्ट्रेस मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई। जहां उन्होंने मीडिया से बेटे को लेकर खास रिक्वेस्ट भी की।

सोनम कपूर ने कहा-मेरे बेटे की फोटो मत लेना प्लीज

शनिवार को पापा अनिल कपूर का बर्थडे सेलिब्रेट करने के बाद सोनम कपूर बेटे संग रविवार की सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंची। ऐसे में एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वह मीडिया फोटोग्राफर से कह रही हैं कि- मेरा बेटा का आ रहा है प्लीज उसकी तस्वीरे नहीं लेना। ऐसे में फोटोग्राफर सोनम कपूर को वादा करते हैं कि वायु की कोई फोटो नहीं लेंगे। इस दौरान सोनम कपूर विंटर आउटफिट में नजर आ रही हैं।

कयास लगाए जा रहे हैं कि सोनम कपूर बेटे वायु संग लंदन के लिए रवाना हुई हैं। बता दें सोनम के पति आनंद आहूजा लंदन में अपना बिजनेस करते हैं। शादी के बाद एक्ट्रेस भी पति संग वहीं शिफ्ट हो गई है, लेकिन अपने फिल्मी प्रोजेक्ट के चलते अक्सर मुंबई आती रहती हैं। ऐसे में अब नए साल के मौके पर ये कपल एक साथ लंदन में सेलिब्रेट करने वाला है।

 सोनम कपूर ने भी पापा अनिल को विश कर बेटे की तस्वीर भी शेयर की। उन्होंने लिखा- पूरी दुनिया में सबसे अच्छे पिता को हैपी बर्थडे। मैं आपसे बहुत ज्यादा प्यार करती हूं। आप सबसे ज्यादा बेस्ट हैं। आप जो कुछ

Back to top button