भागलपुर में रफ्तार का कहर: खड़े मिनी ट्रक से टकराई अनियंत्रित कार…

बिहार के भागलपुर जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है, जहां पर तेज रफ्तार कार ने खड़ी मिनी ट्रक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में कार सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं, घटना के बाद मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

अनियंत्रित कार मिनी ट्रक से टकराई
जानकारी के मुताबिक, हादसा नवगछिया पुलिस जिला के गोपालपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मकंदपुर चौंक के समीप का है। मृतकों की पहचान रंगरा थाना क्षेत्र के भवानीपुर निवासी सनोज यादव, कैप्टन यादव और खगड़िया जिला निवासी प्रभाकर यादव के रूप में हुई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि तीनों दोस्त अहले सुबह कार से पूर्णिया से आ रहे थे तभी गोपालपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मकंदपुर चौंक के समीप तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़ी मिनी ट्रक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें कार सवार तीनों दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, स्थानीय लोगों के द्वारा घटना की सूचना गोपालपुर थाना को दी गई।

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और दोनों गाड़ियों को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घटना के वक्त एक तेज आवाज हुआ उन्हें लगा कि किसी ट्रक का टायर ब्लास्ट किया है, लेकिन जब नजदीक जाकर देखा तो एक कार ने मिनी ट्रक में टक्कर मार दीस जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई है। वहीं, इस हादसे के बाद मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Back to top button