साउथ सुपरस्टार रश्मिका मंदाना और बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल ने स्पेस शेयर करने की ओर किया इशारा

साउथ सुपरस्टार रश्मिका मंदाना और बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल ने फिर से स्क्रीन स्पेस शेयर करने की ओर इशारा किया है. दोनों ने सेट से शानदार तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं.

साउथ सुपरस्टार रश्मिका मंदाना और बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल ने फिर से स्क्रीन स्पेस शेयर करने की ओर इशारा किया है. दोनों ने सेट से शानदार तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रश्मिका ने गेंद की एक तस्वीर पोस्ट की, जिस पर उसने आंखों, नाक और मुंह से एक चेहरा खींचा था.

रश्मिका मंदाना ने शेयर की तस्वीर

तस्वीर को साझा करते हुए, अभिनेत्री ने विक्की को टैग किया और लिखा, “जाहिर है, शूटिंग के दिन यह मेरा लुक है.” इस बीच विक्की ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट को फिर से शेयर किया और लिखा, “सभी को हरे रंग के चेहरे के साथ खड़े होने के लिए कहा गया.”

विक्की कौशल ने किया ये पोस्ट

हालांकि, बाद में विक्की ने अपने इंस्टा पर एक और कहानी पोस्ट की जिसमें फिर से आंखों, नाक और मुंह के साथ एक गेंद दिखाई गई. उन्होंने लिखा, “आपके साथ काम करना भी बहुत अच्छा रहा.” उनकी पोस्ट का जवाब देते हुए, अभिनेत्री ने लिखा, “किसी ने मुझे एक वायरस की तरह दिखने वाला पोस्ट किया है. धन्यवाद, मैं इससे प्रभावित हूं. लव यू”

विक्की कौशल और रश्मिका मंदाना की फिल्में

दोनों ने यह साझा नहीं किया कि वे किस पर फिल्म काम कर रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो, रश्मिका, रणबीर कपूर के साथ ‘एनिमल’ में काम कर रही हैं. वह अमिताभ बच्चन अभिनीत ‘अलविदा’ से बॉलीवुड में अपनी मोस्ट अवेटिड शुरूआत करेंगी. वहीं अभिनेता विक्की कौशल ‘गोविंदा नाम मेरा’ और ‘सैम बहादुर’ में नजर आएंगे.

Back to top button