जल्द ही Redmi भारत में लॉन्च करने वाला है ये नया समार्टफोन्स, जानिए कीमत और फीचर्स  

Redmi A1 Launch Date Specs Price in India: चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रेडमी (Redmi) भारत में नए समार्टफोन्स लॉन्च करने जा रहा है. रेडमी की तरफ से Redmi A1 और Redmi 11 Prime 5G, ये दो समार्टफोन्स लॉन्च होने जा रहे हैं और इनको लेकर फैन्स काफी उत्सुक हैं. आपको बता दें कि दोनों स्मार्टफोन्स की कीमत काफी कम है, जहां एक 4G फोन है वहीं दूसरा एक 5G स्मार्टफोन है. आइए डिटेल में जानते हैं कि रेडमी के बजट 4G फोन कब लॉन्च (Redmi A1 Launch Date) होगा, इसकी कीमत (Redmi A1 Price) कितनी होगी और इसमें फीचर्स (Redmi A1 Features) क्या होंगे.. 

Redmi A1 Launch Date

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रेडमी (Redmi) का नया स्मार्टफोन, Redmi A1 आने वाले दिनों में लॉन्च किया जा रहा है. इस स्मार्टफोन को भारत में 6 सितम्बर, 2022 को लॉन्च किया जा रहा है और ये एक बजट स्मार्टफोन होगा. इस स्मार्टफोन को ब्लैक, ग्रीन और ब्लू, तीन रंगों में लॉन्च किया जाएगा और इसकी डिजाइन भी काफी अच्छी है. 

Redmi A1 Specifications 

91Mobiles Hindi के हिसाब से Redmi A1 Mediatek Helio G22 चिपसेट पर काम करेगा और इसमें 6.52-इंच का एचडी+ डिस्प्ले, 1600 x 720 पिक्सल का रेसोल्यूशन और 20:9 का एस्पेक्ट रेशियो दिया जा रहा है. इस स्मार्टफोन में वैसे तो 2GB RAM और 32GB स्टोरेज दिया जा रहा है जिसको 1TB तक बढ़ाया जा सकता है. इसमें 5000mAh की बैटरी और 10W का चार्जिंग सपोर्ट मिल रहा है. ये स्मार्टफोन 8MP का कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है. आपको बता दें कि ये स्मार्टफोन फिंगरप्रिन्ट स्कैनर के साथ नहीं आएगा. 

इस फोन के साथ ही Redmi 11 Prime 5G को भी लॉन्च किया जाएगा. कीमत की बात करें तो फिलहाल सिर्फ इतना ही पता चला है कि Redmi A1 एक बजट फोन होगा. 

Back to top button