सोनीपत: कुंडली-पलवल-मानेसर एक्सप्रेस-वे पर कार सवार की गोली मारकर हत्या

सोनीपत के कुंडली-पलवल-मानेसर एक्सप्रेस-वे पर गांव जठेड़ी कार सवार की सिर में दो गोली मारकर हत्या कर दी गई। तडक़े करीब साढ़े तीन बजे राहगीर ने कार को डिवाइडर पर चढ़ा देखकर मामले से पुलिस को अवगत कराया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। मृतक के परिजनों को मामले से अवगत कराया गया। अब परिजनों के बयान दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

दिल्ली के स्वरूप नगर निवासी राकेश ने बताया कि उनके भाई सुरेश (42) पशु डेयरी चलाते थे। पत्नी से मनमुटाव के बाद वह अकेले रहते थे। रात को करीब नौ बजे वह घर से अपनी कार लेकर निकले थे। उसके बाद शुक्रवार सुबह उन्हें भाई की हत्या किए जाने की जानकारी मिली है। वह राई थाना पहुंचे तो पता लगा कि उनके भाई के सिर में दो गोली मारकर हत्या की गई है। फिलहाल उन्होंने किसी पर शक नहीं जताया है।

पत्नी से चल रहा था मनमुटाव
परिजनों का कहना है कि सुरेश का पत्नी भारती से मनमुटाव चल रहा है। जिसके चलते दो साल से अलग रह रहे हैं। उनके पास दो बेटियां व एक बेटा है। पुलिस ने उनकी पत्नी से भी संपर्क किया है।

राहगीर ने पुलिस को दी सूचना
पुलिस के अनुसार तडक़े करीब साढ़े तीन बजे रजत नाम के राहगीर ने केएमपी पर सुरेश की कार डिवाइडर पर चढ़ी देख मामले से अवगत कराया। जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और एफएसएल की टीम को बुलाकर जांच कराई। सुरेश के सिर में दो गोली लगने का पता लगा है।

Back to top button