बेटे ने पार की हैवानियत की सभी हदे, बीवी और ससुरालवालों को फंसाने के लिए मां को उतारा ‘मौत के घाट’

- in अपराध, कानपुर

यूपी के उरई जिले में बुजुर्ग महिला के मर्डर की हैरान कर देने वाली वजह सामने आई है। यहां एक बेटा अपने फायदे के लिए इतना खुदगर्ज हो गया कि उसने अपनी मां को ही मौत के घाट उतार दिया। इसकी वजह ये थी कि हत्यारा बेटा अपने ससुरालवालों को हत्या के इल्जाम में फंसाना चाहता था। 

उरई सिरसाकलार थाना क्षेत्र के ग्राम मड़ैया में तीन दिन पूर्व बुजुर्ग विधवा की हत्या उसके ही छोटे बेटे ने की थी। पुलिस लाइन में पत्रकार वार्ता करते हुए एसपी अमरेंद्र प्रसाद और एएसपी सुरेंद्र नाथ तिवारी ने बताया कि आरोपी ने पत्नी और ससुरालियों को फंसाने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया। आरोपी बेटे की निशानदेही पर आलाकत्ल चारपाई का पावा भी बरामद कर लिया गया है।22 जुलाई की सुबह गांव मड़ैया में रामप्यारी (60) पत्नी मरजाद का शव घर के सामने ही जानवरों के बाड़े में खून से सना हुआ मिला था।

रामप्यारी का सिर कूंचकर हत्या की गई थी। उस वक्त रामप्यारी के बड़े बेटे अरविंद ने छोटे भाई अरुण की पत्नी सुनीता और पिता गयाराम निवासी मदनापुर थाना ठठिया, जिला कन्नौज व उनके दो अन्य रिश्तेदारों मानसिंह और राम सिंह के खिलाफ मां की हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। वारदात के बाद से पत्नी और ससुराल वाले पुलिस की नजर में थे, लेकिन छोटा बेटा अरुण नदारद था। इसी बात से पुलिस को अरुण पर शक हुआ।सोमवार की दोपहर पुलिस ने अरुण को गांव के पास से ही धर दबोचा।

सख्ती से पूछताछ में उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। बकौल एएसपी अरुण ने बताया कि वारदात से ठीक दो दिन पहले उसका पत्नी सुनीता से विवाद हुआ था। तब मां रामप्यारी भी सुनीता से झगड़ पड़ी थी। सुनीता ने अपने पिता गयाराम और रिश्ते में भाई लगने वाले मानसिंह व रामसिंह को घर बुला लिया था। अरुण के मुताबिक उसने पत्नी सुनीता को पीट दिया तो सुनीता ने कोतवाली जाकर उसके खिलाफ एनसीआर दर्ज कराई थी। अगले दिन पुलिस पूछताछ के लिए अरुण के घर पहुंची लेकिन वह मिला नहीं। अरुण को जब पुलिस के आने का पता लगा तो घबरा गया, उसने सोचा कि कोई बड़ा केस उस पर लग गया है।

Patanjali Advertisement Campaign

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पुलिस अधिकारी के नाम पर ले रहा था 10 लाख रुपये रिश्वत, सीबीआई ने किया गिरफ्तार

सीबीआई ने पुलिस अधिकारी के नाम पर रिश्वत लेेने