शत्रुघन सिन्हा का बेटा हैं आज के दौर का ये सबसे स्टाइलिश हीरो…..

बॉलीवुड में कुछ सितारे ऐसे भी हैं जो अब फिल्मो से किनारा कर किसी दुसरे फिल्ड में काम कर रहे हैं लेकिन उनका नाम आज भी बॉलीवुड के दिग्गज कलाकरों में आता हैं, ऐसे ही एक अभिनेता हैं शत्रुघन्न सिन्हा. दमदार आवाज और संजीदगी से अभिनय करने वाले शत्रुघन सिन्हा अपने दौर के सबसे स्टाइलिश अभिनेता माने जाते थे.

इसी कारण उनको शॉटगन जैसे नामो से नवाजा जाता था. जैसा की सभी जानते हैं आज शत्रुघ्न सिन्हा भारतीय राजनीती में एक बड़े नेता के रूप में पहचान बना चुके हैं लेकिन उनके फैन उनकी पुरानी फिल्मे देखकर आज भी इस कलाकर के लिए अपने मन में प्यार बनाये हुए हैं. आपको पता ही हैं शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा आज बॉलीवुड की सबसे दिग्गज अभिनेत्रियो में अपना नाम लिखवा चुकी हैं.

दबंग गर्ल के नाम से मशहूर सोनाक्षी सिन्हा जहाँ बेहद खुबसुरत हैं वही अपने पिता की तरह काफी प्रतिभाशली भी हैं.5 जून 1983 को पटना में जन्मे लव सिन्हा का ध्यान शुरू से ही अभिनय के क्षेत्र में कैरियर बनाना था. इसी कारण उन्होंने अपनी पहली ही फिल्म में ऐसा अभिनय किया की कुछ लोगो ने उनको भविष्य का सुपरस्टार तक घोषित कर दिया था. अपनी पहली ही फिल्म से लव सिन्हा ने काफी लोकप्रियता हासिल की थी.

हालाकि आजकल लव सिन्हा बेहद कम फिल्मो में काम करते हैं लेकिन देखने में वह अपने पिता की तरह ही लगते हैं. जैसा की सभी जानते हैं शत्रुघन सिन्हा अपने दौर के सबसे स्टाइलिश अभिनेताओ में शुमार थे उसी तर्ज पर आज लव सिन्हा भी काफी हैडसम हैं और बॉलीवुड के सबसे हैंडसम अभिनेताओ में शुमार हैं.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर किसी वजह से वीडियो न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

Back to top button