खनन कारोबारी का बेटा और उसका साथी कट्टा-कारतूस के साथ पकड़ाया, पुलिस ने केस किया दर्ज

कटनी जिले में खनन कारोबारी सतीश सरावगी के बेटे को माधवनगर पुलिस ने अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी पियूष सरावगी अपने एक अन्य साथी के साथ अवैध हथियार के साथ पकड़ा गया, जिस पर पुलिस ने 25/27 आर्म्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

कटनी जिले के चर्चित हवाला कांड के आरोपी रह चुके सतीश सरावगी के बेटे को माधवनगर पुलिस ने चेकिंग दौरान पकड़ा था, जिसकी गाड़ी से देशी कट्टा और एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ है। पुलिस अधीक्षक अभिजीत कुमार रंजन ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक सफेद रंग की क्रिएटा कार जो माधवनगर गेट की ओर आ रही है इसमें अवैध हथियार है। सूचना पर माधवनगर टीआई अनूप सिंह को पुलिस बल के साथ मौके पर रवाना किया गया। पुलिस टीम को सफेद रंग की गाड़ी में 2 शख्स बैठे मिले, जिसमे से एक पियूष सरावगी और दूसरा उसका साथी था। गाड़ी की तलाशी में एक देशी कट्टा और जिंदा कारतूस पुलिस ने बरामद किया है।

बेटे की गिरफ्तारी के बाद खनन कारोबारी सतीश सरावगी अपने दर्जनों समर्थकों के साथ माधवनगर थाने का घेराव करने पहुंचे थे। उन्होंने थाना प्रभारी अनूप सिंह पर बेटे पियूष के साथ मारपीट करने के भी आरोप लगाए हैं। इस पर एसपी अभिजीत रंजन ने कहा कि कार्रवाई के बाद अक्सर ऐसे आरोप लगाए जाते हैं। दोनों आरोपियों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button