एयरपोर्ट पर बेटे को सरेआम स्तन पान कराती हुई दिखी सनी लियोनी, देखें तस्वीरे और वहा का नजारा

बाॅलीवुड की सबसे हाॅट आैर आकर्षक अभिनेत्री सनी लियाेनी के लाखों करोड़ों चाहने वाले फैंस हैं। ये हमेशा फैंस के बीच अपने साेशल अकाउंट के जरिए एक्टिव रहती हैं। फिलहाल ये अपनी तमिल फिल्म ‘Veer mahadevi’ और ‘स्प्लिट्सविला’ की शूटिंग में बिजी हैं। इसी बीच रविवार को उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। सनी इस दौरान अपने तीन महीने के बेटे के साथ दिखीं। इस दौरान सनी के साथ उनका दूसरा जुड़वां बेटा नहीं था। 

17 जून को फादर्स डे के मौके पर सनी और उनके पति डेनियल ने बच्चों के साथ कराए फोटोशूट की फोटोज शेयर की थीं। डेनियल ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो डाली थी जिसमें वे पत्नी सनी और बेटी निशा के साथ सेमी न्यूड नजर आ रहे थे। इस फोटो के सामने आने के बाद दोनों ही सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए थे।

संजू के बाद आ रही है सनी लियोनी की बायॉपिक दिखेंगे एेसे-ऐसे सीन, चिपके रहेगे लोग देखे कुछ तस्वीरे

सनी लियोनी तीन बच्चों की मां बनकर बेहद खुश हैं वे अक्सर सोशल मीडिया पर बच्चों के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक हैंडमेड गिफ्ट की फोटो पोस्ट की थी जिसे उन्होंने बेटी निशा कौर वेबर के लिए बनाया थी। 

बता दें, सनी और डेनियल ने महाराष्ट्र के लातूर से 21 महीने की निशा को गोद लिया था। वहीं इसी साल मार्च में कपल सरोगेसी से दो जुड़वां बेटों Noah और Asher के पेरेंट्स बने थे।

Back to top button