‘कुछ तो शर्म कर…’, अजीब तरीके से प्रेग्नेंट महिला ने किया डांस

गर्भावस्था में ज्यादातर डॉक्टर महिलाओं को आराम करने की सलाह देते हैं, ताकि प्रेग्नेंसी के दौरान कोई परेशानी न हो. यूं तो ज्यादातर महिलाएं डॉक्टरों की सलाह को मानती हैं, लेकिन कुछ महिलाएं उन्हें इग्नोर कर देती हैं. ऐसे में कई बार महिलाओं को स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से जूझना पड़ जाता है. सोशल मीडिया पर ऐसी ही एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है, जो प्रेग्नेंट है. लेकिन वीडियो देखने के बाद आपको उस महिला पर गुस्सा ही आएगा. दरअसल, वो महिला रील्स बनाने के चक्कर में भोजपुरी फिल्मों के नए-नवेले स्टार और मशहूर सिंगर अरविंद अकेला कल्लू के एक गाने ‘बंदूक’ पर जमकर नाचती हुई नजर आ रही है. इस गाने को अरविंद अकेला कल्लू के अलावा शिल्पी राज ने भी आवाज दी है. बस लोग, वीडियो देखने के बाद इसी से नाराज हैं और भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं.

वीडियो में नजर आ रही इस महिला का नाम सौम्या पांडेय (@saumyapandey.03) है. गाने का बोल हैं, ‘साउथ के हीरो वाला लुक लागेला… इयार हमार डाड़ में बंदूक राखेला.’ अब तक इस वीडियो को 3 करोड़ 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं, इस वीडियो 5 लाख 56 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है, वहीं इसी के आसपास लोगों ने वीडियो को शेयर भी किया है. साथ ही अब तक 41 हजार से ज्यादा कमेंट्स इस वीडियो पर आ चुके हैं. ज्यादातर लोगों ने महिला के ऊपर अभद्र कमेंट्स ही किए हैं. कुछ लोग महिला के होने वाले बच्चे के बारे में भी भविष्यवाणी कर दिए हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कल्लू के इस गाने पर महिला जमकर डांस करती हुई नजर आ रही है. सौम्या पांडेय नाम की ये महिला लाल कलर की साड़ी पहनी हुई और साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के मशहूर डायलॉग ‘झुकेगा नहीं..’ के तर्ज पर हाथ भी फेरती हुई नजर आ रही है. लेकिन ज्यादातर लोगों को प्रेग्नेंसी में महिला का इस तरह से डांस करना अच्छा नहीं लगा. सुजीत निशाद नाम के एक यूजर ने लिखा है कि पहले बच्चे को देखो, उसके बाद वीडियो बनाओ. यार.. कैसे-कैसे लोग हैं, जो अपने बच्चे का खयाल ही नहीं रखते. वहीं, रवि नाम के यूजर ने लिखा है कि तुम लोगों का रील बस नहीं रुकना चाहिए, भले ही कैसा भी कंडिशन क्यों न हो. कुछ कमेंट्स तो ऐसे हैं, जिन्हें हम आपको बता नहीं सकते.हालांकि, कमेंट्स पढ़ने के बाद सौम्या ने लोगों को रिप्लाई भी दिया है. अपने कमेंट में सौम्या ने लिखा है कि वो पहले से भी डांस करती रही हैं और रील बनाती रही हैं.

उन्हें प्रेग्नेंसी में डांस करने में कोई दिक्कत नहीं होती. सौम्या के मुताबिक, डॉक्टर्स ने उनसे कहा है कि वो पहले जिस तरह की फिजिकल एक्टिविटी करती थीं, वैसा आगे भी करती रह सकती हैं. साथ ही जो लोग अच्छे कमेंट कर रहे हैं, उन्हें सौम्या ने धन्यवाद दिया, लेकिन बुरे कमेंट करने वालों को कहा कि उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता. सौम्या के इस कमेंट पर भी सैकड़ों लोगों ने अपनी बात रखी है और कहा है कि प्रेग्नेंसी से पहले आप क्या करती थीं, वो अलग है, लेकिन प्रेग्नेंसी में खुद का खयाल रखना भी जरूरी है. वैसे बता दें कि वायरल हो रहा यह वीडियो 7 मार्च का है, इस बीच उन्होंने अपने बच्चे को जन्म भी दे दिया.

Back to top button