..तो इसलिए खुद की जिंदगी पर बायोपिक नहीं देखना चाहती काजोल

- in मनोरंजन

संजय दत्त की बायोपिक ने कमाई से लेकर क्रिटिक्‍स को खुश करने तक हर मोर्चे पर सफलता हांसिल की है. रणबीर कपूर की इस फिल्‍म के लिए जमकर तारीफ हो रही है. साथ ही इस फिल्‍म ने पहले ही दिन 34 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई कर रिकॉर्ड भी बना लिया है. लेकिन ‘संजू’ की इतनी सफलता के बाद भी बॉलीवुड की एक्‍ट्रेस काजोल ने इस बात से साफ इंकार कर दिया है कि उनकी जिंदगी पर कभी बायोपिक फिल्‍म बने. काजोल का कहना है कि वह नहीं चाहती कि कोई उनकी जिंदगी पर बायोपिक बनाई जाए.

शुक्रवार को मुंबई में आइकॉनिक ब्रांड अवार्ड-2018 का हिस्‍सा बनने पहुंचीं और न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार यहां मीडिया से बात करते हुए काजोल ने कहा, ‘मैं चाहती हूं कि कोई मेरी जिंदगी पर बायोपिक फिल्म न बनाए. मेरा मानना है कि मैं जैसी जिंदगी जीना चाहती हूं वैसी जी रही हूं और मुझे लगता है कि अपनी बायोपिक जी रही हूं.” अभिनेत्री तनुजा की बेटी काजोल ने 1992 में फिल्म ‘बेखुदी’ से अभिनय की दुनिया में आगाज किया था. बाद में उन्होंने ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘कुछ कुछ होता है’ और ‘कभी खुशी कभी गम’ जैसी फिल्मों में काम किया. काजोल ने बॉलीवुड एक्‍टर अजय देवगन से शादी की है.

निरहुआ का यह VIDEO पूरे देश में मचा रहा हैं धमाल, अबतक 5 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा…

यह पूछे जाने पर कि वह अपने फिल्मी सफर को कैसे देखती हैं तो अभिनेत्री ने कहा कि लोग अक्सर कहते हैं कि मुझे यह करना चाहिए था या वह करना चाहिए था, अतीत में मैंने जो भी काम किए हैं, उसे लेकर मुझे कोई पछतावा नहीं है. मैंने जो भी काम किया है, उसे लेकर मैं खुश हूं. पुरस्कार समारोह में काजोल को ‘आइकॉनिक पावरहाउस परफॉर्मर ऑफ बॉलीवुड’ अवॉर्ड से नवाजा गया.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अनूप जलोटा से बेटी के रिश्‍तों पर बोले जसलीन के पिता, ‘अगर यह सच है तो कोई रिश्‍ता नहीं’

भजन सम्राट अनूप जलोट जब से बिग बॉस के