तो इसलिए उर्फी जावेद ने कहा इंडस्ट्री के मर्द हैं बहुत शक्तिशाली

मनोरंजन की दुनिया जितनी चमकीली है, उतनी ही डार्क और घिनौनी भी है. इस इंडस्ट्री के ऐसे कई हिस्से हैं जिनके बारे में ज्यादा बात नहीं की जाती है लेकिन ये बहुत घटिया होते हैं और उनमें शायद सबसे पहले ‘कास्टिंग काउच’ का नाम लिया जाएगा. वो कलाकार, मर्द और औरत, एक दूसरे को लकी समझते हैं जो कास्टिंग काउच का शिकार नहीं हुए हैं. बता दें कि बोल्ड टीवी ऐक्ट्रिस उर्फी जावेद भी अपने करियर की शुरुआत में इसका शिकार हो चुकी हैं और इस बारे में उन्होंने खुद एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था. आइए इस बारे में डिटेल में जानते हैं.. 

जब Urfi ने सुनाया था Casting Couch का घिनौना किस्सा!

एक इंटरव्यू के दौरान उर्फी जावेद ने खुलासा किया है कि एक मॉडल के तौर पर जब इस हसीना ने अपने काम की शुरुआत की थी तो एक बार इन्हें भी कास्टिंग काउच (Casting Couch) का सामना करना पड़ा था. वो बताती हैं एक बार वो भी इस तरह की सिचूएशन में आ गई थीं और इंडस्ट्री के कई बड़े नाम उसका हिस्सा थे

बोला था- इस इंडस्ट्री के मर्द…

इंटरव्यू में अपने एक्सपीरिएंस को बताते हुए उर्फी ने कहा था कि एक बार उनके साथ भी जबरदस्ती की जा रही थी और इस कास्टिंग काउच के मामले में कई बड़े नाम शामिल थे. उन्होंने कहा कि इस इंडस्ट्री के मर्द बहुत शक्तिशाली हैं और ऐसे में वो एक्ट्रेसेज का न्यूकमर्स का फायदा उठाते हैं. उर्फी ने कहा कि वो खुद को बेहद लकी समझती हैं कि वो इस तरह की सिचूएशन से बच निकलीं थीं. उर्फी ने किसी के भी नाम लेने से इनकार कर दिया. 

उर्फी को अपने काम के साथ-साथ अपने अतरंगी फैशन सेंस और बोल्ड स्टाइल के लिए जाना जाता है. 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button