ऐसा मकानमालिक भगवान सबको दे! किराएदारों के दरवाजे पर छोड़ा लिफाफा

त्योहार लोगों की जिंदगी में उत्साह भरने के लिए आते हैं. डेली लाइफ की बोरियत को फेस्टिवल्स का उमंग झटके में खत्म कर देता है. चाहे इंसान किसी भी धर्म या मजहब को मानता हो, उसमें आने वाले त्योहारों का मकसद एक ही होता है- खुशियां बांटना. हाल ही में ईसाईयों का सबसे बड़ा पर्व क्रिसमस बीता. कई लोग सोशल मीडिया पर महीनों से इसके लिए की जा रही तैयारियों की डिटेल शेयर कर रहे थे. अब जब ये फेस्टिवल खत्म हो गया है तो लोग इस फेस्टिवल में मिले गिफ्ट्स की डिटेल शेयर कर रहे हैं.

हाल ही में एक किराएदार ने क्रिसमस पर अपने मकानमालिक द्वारा दिए गए स्पेशल गिफ्ट के बारे में शेयर किया. उसने बताया कि एक छोटी सी पहल ही कितने लोगों के लिए ख़ुशी का कारण बन जाता है. जबसे किराएदार ने पोस्ट को शेयर किया है, तब से कई लोग इस मकानमालिक की तारीफ के पुल बांधे जा रहे हैं. शख्स ने अपनी स्टोरी सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर शेयर की है.

हर घर के बाहर रखा लिफाफा
किराएदार ने अपने पोस्ट में बताया कि क्रिसमस के दिन वो लोग सुबह चर्च गए थे. जब वहां से लौटे तो उन्हें अपने घर के दरवाजे पर एक लिफाफा दिखा. हर लिफ़ाफ़े के अंदर 4100 रुपये थे. सबने मकानमालिक को दुआएं दी. साथ ही अंदर एक नोट भी छोड़ा गया था. इस चिट्ठी में लिखा था कि वो अपने किराएदारों का शुक्रगुजार है. ईश्वर उनके लिए क्रिसमस पर ढेर सारी खुशियां लाए और अगले साल को और भी ज्यादा खूबसूरत बनाए.

लिफाफे में छोड़ा कैश
लोगों ने की तारीफ
जब से ये पोस्ट शेयर किया गया, लोग इस मकानमालिक की काफी तारीफ कर रगे हैं. कई ने उसे दिलवाला बताया. कई लोगों ने लिखा कि ऐसा मकानमालिक उनका भी होना चाहिए था. हालांकि, जैसा कि कुछ लोग नेगेटिव कमेंट करने से बाज नहीं आते, कुछ ने कमेंट में लिखा कि क्यों ना किराएदारों का रेंट माफ़ कर दिया जाना चाहिए था? हालांकि, इसके जवाब में कई लोग मकानमालिक के सपोर्ट में खड़े हो गए. उन्होंने लिखा कि ये बिजनेस है और बिजनेस में रेंट माफ़ नहीं किया जाता.

Back to top button