गंजी में सोफे पर बैठा था पति, पीली साड़ी में बीवी का उमड़ा रोमांस

सोशल मीडिया पर आए दिन कई ऐसे वीडियो वायरल होते हैं, जिन्हें देखकर हैरानी होती है. इनमें से किसी वीडियो में कोई महिला अपनी सुरीली आवाज से लोगों का मन मोह लेती है, तो कोई ब्रेक डांस के जरिए लोगों के दिलों-दिमाग पर छा जाता है. इसके अलावा कुछ वीडियो में कोई हैरतअंगेज कारनामा करता है, जिसकी वजह से वो वायरल हो जाता है, तो कुछ लोग मनोरंजन के नाम पर फर्जीवाड़ा करते हैं और खुद की झूठी शादी या फिर खजाना ढूंढने का दावा करने लगते हैं. वहीं, कई बार घरेलू महिलाएं भी इस कदर डांस करती हैं कि लोग उनके इस टैलेंट को बस देखते रह जाते हैं. आज हम आपको एक ऐसा ही डांस का वीडियो दिखाने जा रहे हैं. इस वीडियो में एक महिला गीले बालों और पीली साड़ी में अपने पति के सामने रोमांटिक डांस करती हुई नजर आ रही है, लेकिन गंजी में सोफे पर बैठे पति का मूड कुछ ठीक नहीं लग रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स काली गंजी और शॉर्ट्स में सोफे पर बैठा हुआ है. उसके बगल में मोबाइल रखा है. उसे देखकर ऐसा लगता है कि वो कुछ सोच रहा है या फिर उदास है. लेकिन तभी उसके सामने उसकी पत्नी आ जाती है. उसकी पत्नी ने पीली साड़ी पहनी है और बाल भी गीले हैं. ऐसा लगता है कि वो सीधे बाथरूम से निकलकर आ रही है. इसके बाद अचानक वो अपने पति के सामने आती है और मिस्टर इंडिया (Mr India) फिल्म के गाने ‘काटे नहीं कटते दिन ये रात’ पर रोमांटिक अंदाज में डांस करने लगती है. पति कई बार उसे इग्नोर करता है, लेकिन वो खुल्लमखुल्ला गाने के बोल के साथ ‘आई लव यू’ कहती नजर आती है. पति तब भी उसकी ओर ध्यान नहीं देता तो बीवी घुटने के बल बैठकर उसका हाथ पकड़ लेती है. इसके बाद खड़े होकर कमर मटकाती नजर आने लगती है.

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शिवानी सोनी (@shivanisoni_ss) ने शेयर किया है, जो वीडियो में पीली साड़ी में नजर आ रही हैं और अपने पति के सामने रोमांटिक गाने पर डांस कर रही हैं. शिवानी का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अब तक इस वीडियो को 17 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, लाखों लोगों ने इसे लाइक किया है साथ ही साथ हजारों लोगों ने शेयर भी किया है. सैकड़ों की संख्या में लोग शिवानी के इस वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं. बता दें कि शिवानी ज्यादातर वीडियो अपने पति के साथ ही बनाती हैं, जो अक्सर इसी अंदाज में बैठे हुए या फिर लेटे हुए नजर आते हैं. ऐसे में कई बार शिवानी के वीडियो पर लोग भद्दे-भद्दे कमेंट्स भी करते हैं.

इस वीडियो पर कमेंट करते हुए कुणाल नाम के यूजर ने लिखा है कि शादी के 15 साल के बाद ऐसा ही होता है. मिथिलेश कुमार ने कमेंट किया है कि बेचारा आदमी एक दिन के लिए घर पर रहता है और ऊपर से बीवियां रील्स बनाने के चक्कर में परेशान करने लग जाती हैं. महिला के पति के कम बालों पर एक यूजर ने मजाक उड़ाया है. उसने कमेंट में लिखा है कि अंकल आप आदिवासी तेल क्यों नहीं लगाते? वहीं, नासिर सैय्यद ने कमेंट किया है कि वाइफ को मेंटेन करने के चक्कर में अंकल खुद गंजे हो गए हैं. जबकि रूमी मिश्रा नाम की महिला यूजर ने कमेंट किया है कि एक बार फिर साबित हो गया कि सारी सुंदर महिलाओं के पति ज्यादातर गंजे ही होते हैं.

Back to top button