अभी अभी : ‘सिंघम’ का पहला पोस्टर हुआ आउट, जल्द ही देखने को मिलेगा अजय देवगन का जबरदस्त एक्शन

अजय देवगन की फिल्म ‘रेड’ बॉक्सऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लेगी। इस बीच अजय देवगन के फैंस के लिए खुशखबरी है। जल्द ही सिंघम रिलीज होने वाली है।अभी अभी : 'सिंघम' का पहला पोस्टर हुआ आउट, जल्द ही देखने को मिलेगा अजय देवगन का जबरदस्त एक्शन

अब आप सोच रहे होंगे कि हम सिंघम के सीक्वल की बात कर रहे हैं तो आप गलत सोच रहे हैं। बल्कि खबर है कि अजय देवगन की सुपरहिट एक्शन फिल्म सिंघम अब पंजाबी में भी बन रही है। अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया है।

पोस्टर शेयर करते हुए अजय देवगन ने बताया कि इस फिल्म में मुख्य किरदार परमिश वर्मा निभाएंगे। यह पंजाबी रीमेक 2019 में रिलीज की जाएगी। साल 2011 में आई अजय देवगन स्टारर सिंघम फिल्म को बेहद पसंद किया गया था।

रोहित शेट्टी ने कहानी आगे बढ़ाते हुए सिंघम रिटर्न्स भी बना दिया। सिंघम की सफलता को देखते हुए निर्माताओं को उम्मीद है कि पंजाबी में भी यह फिल्म साउथ और हिंदी फिल्म की तरह ही धमाका करेगी।

अजय की हालिया रिलीज फिल्म ‘रेड’ सच्ची घटना पर आधारित है जिसमें वह इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के अफसर के रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म में उनके ऑपोजिट इलियाना डीक्रूज हैं।

Back to top button