‘सिंघम अगेन’ का पहला गाना जय बजरंगबली रिलीज

बहुप्रतीक्षित रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स फिल्म ‘सिंघम अगेन’ का पहला गाना ‘जय बजरंगबली’ रिलीज हो गया है। हनुमान चालीसा से प्रेरित और अपने वीडियो में रामायण के संदर्भों को प्रदर्शित करने वाला यह शक्तिशाली ट्रैक त्योहारी सीजन के लिए बिल्कुल उपयुक्त है। यह गाना अपने आध्यात्मिक सार और हाई-एनर्जी बीट्स के साथ धूम मचाने के लिए तैयार है। गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया है और इसके व्यूज तेजी से बढ़ रहे हैं। 

रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ के लिए प्रत्याशा बड़े पैमाने पर रही है। हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली और केवल 24 घंटों में इसे 138 मिलियन बार देखा गया। अब फिल्म का पहला गाना ‘जय बजरंगबली’ भी आते ही लाइमलाइट बटोर रहा है। एनर्जी से भरपूर इस गाने के बीट्स और लिरिक्स उत्साह को दोगुना करने में मदद कर रहे हैं। ।

‘जय बजरंगबली’ गाने को कई प्रतिभाशाली गायकों ने अपनी आवाज दी है। इनमें श्रीकृष्ण, करीमुल्लाह, अरुण कौंडिन्य, चैतू सत्संगी, श्री साई चरण, सुधांशु, रितेश जी राव, सात्विक जी राव, पृथ्वी चंद्रा, लक्ष्मी नायडू, अद्वितेय, श्रुति रंजनी, प्रणति, ऐश्वर्या दारुरी, साहिथी चागंती, मनीषा पंडरंकी, श्रुतिका, लक्ष्मी मेघना नादप्रिया, और वाग्देवी शामिल हैं। थमन एस की ऊर्जावान रचना और स्वानंद किरकिरे के शक्तिशाली बोल के साथ, यह गीत एड्रेनालाईन-पंपिंग वाइब के साथ भक्ति की तीव्रता को जोड़ता है, जो फिल्म के एक्शन दृश्यों के लिए पूरी तरह से टोन सेट करता है।

वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे ‘सिंघम अगेन’ के किरदार रामायण जैसी गतिशीलता साझा करते हैं, जिसमें अजय देवगन की भूमिका राम से प्रेरित है, रणवीर सिंह का वफादार किरदार हनुमान से प्रेरणा लेता है, और टाइगर श्रॉफ लक्ष्मण की तरह भाईचारे का उदाहरण देने वाले हैं।

‘सिंघम अगेन’ की बात करें तो, फिल्म में अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर खान, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, जैकी श्रॉफ, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार सहित कई दमदार कलाकार नजर आने वाले हैं। फिल्म ‘सिंघम अगेन’ 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। बॉक्स ऑफिस पर इसकी टक्कर कार्तिक आर्यन अभिनीत फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ से होगी।

Back to top button