सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: लॉरेंस के साथी टीनू को भगाने का आरोपी गिरफ्तार

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पंजाब पुलिस की ओर से गिरफ्तार किए गए गैंगस्टर टीनू को पुलिस कस्टडी के दौरान भगाने में मदद करने वाले आरोपी को उसके साथियों के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिस टीनू को आरोपी ने भगाने की कोशिश की थी, वह गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का काफी नजदीकी साथी है।

तीनों आरोपियों को सीआईए की टीम ने घरों से गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से तीन सौ ग्राम हेरोइन, 1.97 लाख रुपये की ड्रग मनी के साथ साथ एक मैग्जीन और दस कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस ने थाना जमालपुर में बाजीगर बस्ती स्थित प्रीत नगर निवासी ईशर सिंह, गगन नगर निवासी राजवीर सिंह और गांव खासी कलां निवासी राजवीर सिंह के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के साथ साथ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश किया। जहां से उन्हें तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी है।

एडीसीपी अमनदीप सिंह बराड़ ने बताया कि सीआईए थ्री की टीम गांव खासी कलां इलाके में गश्त कर रही थी। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी कई वारदात को अंजाम दे चुके हैं और नशा तस्करी का कारोबार भी करते हैं। इसके बाद पुलिस ने आरोपी राजवीर के घर छापामारी कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों से हेरोइन, नकदी के साथ मैगजीन और कारतूस बरामद किए गए। पुलिस पूछताछ में पता चला कि आरोपी नशा करने के आदी है। नशापूर्ति के लिए ही आरोपी दो नंबर के कारोबार करते थे। आरोपी राजवीर ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नजदीकी साथी टीनू को पंजाब पुलिस की कस्टडी में भगाने से मदद की थी।

आरोपी टीनू सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में गिरफ्तार किया गया था। जब वह पुलिस कस्टडी में फरार हुआ था, तो जिस गाड़ी में आरोपी गया था, वह गाड़ी आरोपी राजवीर ने उपलब्ध करवाई थी। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर उनके पिछले रिकॉर्ड का पता लगाने में जुटी है और साथ ही यह भी पता लगाने में जुटी है कि वह किन तस्करों से हेरोइन लाकर सप्लाई करते हैं।

Back to top button