श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 का धुआंधार प्रदर्शन जारी

सिनेमाघरों में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर बॉलीवुड से लेकर साउथ तक कई फिल्में रिलीज हुई थी। इनमें से कई फिल्में दर्शकों को पसंद आई, तो कई बुरी तरह से पिट गईं। ये फिल्में दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनाने में फेल साबित हुईं। इसके चलते ‘स्त्री 2’ और ‘खेल खेल में के अलावा सभी फिल्मों की सिनेमाघरों से विदाई हो चुकी है। ‘स्त्री 2’ की आंधी के आगे लगभग सभी फिल्मों ने अपने घुटने टेक लिए। पहले दिन से जबर्दस्त प्रदर्शन करने वाली ‘स्त्री 2’ की धुआंधार कमाई जारी है। वहीं ‘खेल खेल में’ की हालत खस्ता हो गई है। तो चलिए ऐसे में जानते हैं कि शनिवार को इन फिल्मों ने कैसा प्रदर्शन किया…

स्त्री 2
अमर कौशिक की निर्देशित इस फिल्म ‘स्त्री 2’ की सभी जमकर तारीफ कर रहे हैं। पहले दिन से ये फिल्म सिनेमाघरों में अपनी धाक जमाए हुए है। कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ते हुए ये फिल्म अब भी जबर्दस्त प्रदर्शन कर रही है। 14 अगस्त को सिनेमाघरों में आई इस फिल्म ने दो हफ्तों में सिनेमाघरों में धमाल मचा दिया है। फिल्म अब तीसरे हफ्ते में प्रवेश कर चुकी है। इसके बाद भी फिल्म शानदार कलेक्शन कर रही है।

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म ने पहले हफ्ते 291.65 करोड़ रुपये की कमाई कर सभी को हैरत में डाल दिया था। वहीं, फिल्म का धांसू कारोबार दूसरे हफ्ते भी जारी रहा और मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स की इस फिल्म ने 141.4 करोड़ की जबर्दस्त कमाई की। तीसरे हफ्ते में शानदीर प्रदर्शन जारी रखते हुए फिल्म ने 17वें दिन आठ करोड़ 16 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 457.55 करोड़ रुपये हो गई है।

खेल खेल में
अक्षय कुमार की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर लंबे समय से फ्लॉप का तमगा पा रही हैं। अब इस लिस्ट में उनकी हालिया रिलीज खेल खेल में भी साबित हो गई है। मुदस्सर अजीज के निर्देशन में बनी यह फिल्म दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने में नाकाम रही है। बड़े बजट में बनकर तैयार हुई ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हुई थी। रिलीज के इतने वक्त बाद भी ये 50 करोड़ी बनने के लिए संघर्ष कर रही है।

अक्षय के अलावा फरदीन खान, वाणी कपूर, तापसी पन्नू, एमी विर्क, प्रज्ञा जायसवाल और आदित्य सील जैसे सितारों से सजी फिल्म ने पहले हफ्ते में महज 19.35 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। वहीं, दूसरे हफ्ते में फिल्म ने केवल छह करोड़ 70 लाख रुपये बटोरे। फिल्म अपने तीसरे हफ्ते में प्रवेश कर चुकी है। ऐसा लग रहा है कि तीसरा हफ्ता खत्म होते होते ये फिल्म भी सिनेमाघरों से विदा हो जाएगी। शनिवार यानी कि 17वें दिन 1.15 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 27.90 करोड़ रुपये हो गई है।

Back to top button