श्रद्धा कपूर ने बिकिनी में बरपाया कहर, वायरल हो रही है फोटो

श्रद्धा कपूर की फिल्म बागी 3 पिछले हफ्ते ही रिलीज हुई है। फिल्म देखने के बाद दर्शक और फिल्म क्रिटिक्स ने पॉजिटिव रिस्पॉन्स दिया। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर केवल 6 दिनों ने लगभग 80 करोड़ की कमाई कर डाली है। फिल्म में श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आई है। टाइगर की तरह फिल्म में श्रद्धा कपूर भी एक्शन करते हुए दिखी हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन अहमद खान ने किया है। फिल्म में रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे भी हैं। इन्हीं सब के बीच श्रद्धा कपूर अपनी एक फोटो की वजह से खबरों में आ गई हैं। श्रद्धा ने हाल में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बिकिनी फोटो शेयर की है, जो अब वायरल हो रही है। 

यह भी पढ़ें: देव शर्मा और स्मृति कश्यप अभिनीत फिल्म आ भी जा ओ पिया का पहला पोस्टर रिलीज़ हुआ

सामने आई श्रद्धा कपूर की इस फोटो में वह एक हॉल्टर नेक बिकिनी पहनी दिख रही हैं, जिस पर ब्लैक और वाइट स्ट्राइप्स है। फोटो में श्रद्धा एकदम सिंपल लुक में प्यारी लग रही हैं। फोटो में श्रद्धा के साथ एक डॉगी नजर आ रहा है, जो उनकी बाजू में रेत पर लेटा हुआ आराम फरमा रहा है। उन्होंने डॉगी को अपना दोस्त बताते हुए इस फोटो के साथ लिखा, ‘फ्रेंड।’

 

View this post on Instagram

 

Friend. 🐶🏝💛

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

आपको बता दें कि  श्रद्धा कपूर 3 मार्च ने अपना 33वां जन्मदिन मनाया है। इस बीच उनके फैन्स ने उन्हें सरप्राइज दिया। खास बात यह रही कि फैन्स के डांस के बाद श्रद्धा के पीछे से आकर टाइगर ने उन्हें चौंका दिया। टाइगर ने बागी 3 के गाने दस बहाने करके ले गई दिल पर डांस किया, जिसकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद की गई थी। 

Back to top button